Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

दिल्ली के कनाट प्लेस से 22 साल की लड़की को उठा ले गया नेपाली युवक, भाजपा सांसद के नौकर के क्वार्टर में 3 दिनों तक किया रेप

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज रेप की घटना प्रकाश में आ रही है। एक नेपाली युवक ने कनाट प्लेस से एक 22 साल की युवती को अपह्रत करके भाजपा सासंद के नौकर के क्वार्टर में बंधक बनाया। इसके बाद नशे के इंजेक्शन देकर तीन दिन तक उसके साथ बार-बार रेप करता रहा। बताया जाता है कि बाहर जाने से पहले यह आरोपी बाहर से ताला लगा जाता और लड़की को नशे का इंजेक्शन।

नशे के इंजेक्शन से बनाया था बंधक  

इस वजह से तीन तक किसी को घटना की कानों-कान खबर नहीं लगी। तीसरे दिन लड़की को नशे से थोड़ा सा होश आया। तब मामले का खुलासा हुआ। बताया जाता है कि राष्ट्रपति भवन के पीछे एक भाजपा सांसद के नौकर का क्वार्टर है। इस सर्वेंट क्वार्टर नंबर-26 में केशव नाम का व्यक्ति रहता है। वह एक सांसद के यहां नौकर है।

ये भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में हैवान बने डाक्टर ने नर्सिंग होम में नाबालिग लड़की को दो दिन बंधक बनाकर किया रेप

केशव का एक नेपाली दोस्त गणेश थापा (32) है जो अक्सर उसके क्वार्टर पर आता-जाता था। बताते हैं कि इसी बीच गणेश थाना कनाट प्लेट हनुमान मंदिर से एक 22 साल की युवती को उठा लाया। युवती को इसी क्वार्टर में बंधक बनाकर रखा। उसका राज न खुल सके इसके लिए युवती को नशीले इंजेक्शन देता रहा। वह रोज कई बार युवती से दुष्कर्म करता था।

तीसरे दिन होश आने पर मचाया शोर   

वहां से जाने से पहले बाहर से ताला लगा जाता था ताकि सबको लगे कि कमरे में कोई नहीं है। बताते हैं कि तीसरे दिन युवती को कुछ देर के लिए होश आया तो उसने शोर मचाया। इसके बाद आसपास रहने वाले लोगों को ध्यान गया तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर लड़की मुक्त किया और अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

नार्थ एवेन्यू थाना पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए नेपाल निवासी आरोपी गणेश थापा को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण, बंधक बनाने, रास्ते रोकने, नशीला पदार्थ देने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। पुलिस इस बात की जांच करने में जुटी है कि आखिरकार आरोपी युवती को कनान प्लेस से कैसे उठाकर लाया था।