Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

80-90 के दशक में बालीवुड के मशहूर विलेन रहे महेश आनंद की सड़ी-गली हालत में मिली लाश

बालीवुड विलेन महेश आनंद। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः सन् 80 और 90 के दशक में बालीवुड में विलेन की भूमिका करते हुए तेजी से उभरे महेश आनंद का मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन की खबर जिस तरह से सामने आई उससे पूरे फिल्मी जगह में दुख का आलम हो गया। दरअसल, महेश आनंद का शव उनके फ्लैट में गली-सड़ी हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

18 साल बाद मिला  6 मिनट का रोल 

57 साल के महेश लगभग 15 साल से काम न मिलने के कारण गुमनामी की जिंदगी जी रहे थे लेकिन इसी साल उनकी एक फिल्म रंगीला राजा रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनको सिर्फ 6 मिनट का ही रोल मिला लेकिन इसे लेकर वह काफी उत्साहित थे।

ये भी पढ़ेंः Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi 

खुद उन्होंने ही अपनी फेसबुर वाल पर इसे शेयर किया था। फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी द्वारा किया गया था और इसमें मुख्य भूमिका अभिनेता गोविंदा ने निभाई है।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे महेश 

बताते चलें कि अपने शानदार अभिनय से महेश ने काफी नाम कमाया था लेकिन फिर काम न मिलने के कारण वह बेरोजगार हो गए। इस कारण काफी डिप्रेशन में भी रहे और बताते हैं कि उनको शराब की लत लग गई थी। बताया जा रहा है कि उनकी मौत का कारण पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ेंः अब फिल्मों में अपनी अदाएं दिखाएंगी युवाओं के ‘सपनों की रानी’ सपना चौधरी  

पुलिस जब उनके फ्लैट पहुंची तो वहां उनकी गली-सड़ी लाश पड़ी थी और पास में एक शराब से भरा ग्लास रखा हुआ था। सूत्रों की माने तो महेश की बॉडी को कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम को भेजा गया है। महेश आनंद को बालीवुड की हिट फिल्म कुली न. 1, स्वर्ग, कुरुक्षेत्र, शहंशाह और विजेता जैसी फिल्मों में काम करने के लिए याद किया जाता है।