Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

कैराना में सपा की जीत पर कालिख पोत रहा समाजवादी विधायक, कार्रवाई से बचने को निकला विदेश

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कैराना और नूरपुर विधानससपा सीटों पर उप चुनाव में हुई जीत पर भले ही सपा इतरा रही हो। लेकिन उसी की पार्टी का कैराना विधायक ही इस जीत पर कालिख पोत रहा है। अपने ही विधानसभा क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता को मामले में समझौता करने, नहीं तो जान से मारने की धमकी देने का आरोपी कैराना विधायक नाहिद हसन पश्चिमी उत्तर प्रदेश, खासकर सहारनपुर, मेरठ और मुजफ्फरनगर जैसे क्षेत्र में अपनी करतूत से सपा की साख को बट्टा लगा रहा है। हांलाकि पहले भी अपनी हरकतों से यह विधायक चर्चाओं में रहा है। एे

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बनी है सपा विधायक की करतूत, गैंगरेप पीड़िता को दी थी जान से मारने की धमकी 

संबंधित खबर जरूर पढ़ेंः  सपा विधायक की गुंडागर्दी, गैंगरेप पीड़िता के पिता से कहा कि मुकदमा वापस ले नहीं तो…

बताते चलें कि विधायक पर आरोप है कि गंगोह इलाके में एक युवती से पांच लोगों द्वारा गैंगरेप के मामले में विधायक ने पीड़िता को फोन करके मामले में समझौता करने, नहीं तो जान से मारने की धमकी दीं। आरोप है कि विधायक ने पी़ड़िता से कहा था कि अगर वह आरोपियों से समझौता नहीं करेगी तो तो उसे व उसके पिता व परिवार को कई फर्जी मुकदमों में फंसवा देगा।

पीड़िता के पिता ने धमकी वाला आडियो सौंपा था पुलिस को, कार्रवाई की लगाई थी गुहार, दर्ज है मुकदमा 

पीड़िता के पिता ने विधायक की धमकी वाली बातचीत को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया था और उसे तहरीर के साथ पुलिस को सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। पीड़िता के पिता का आरोप था कि विधायक नाहिद हसन ने 29 जून को मोबाइल पर यह धमकी दी। विधायक की धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री के बिगड़ैल बेटे का नया कारनामा, दलितों को घर में घुसकर पीटा-गोलियां चलाईं, फरार

हालांकि आरोप लगने के बाद विधायक नाहिद ने एसएसपी से मिलकर न सिर्फ खुद को बेकसूर बताया था बल्कि वायरल ऑडियो को फर्जी बताते हुए आवाज का नमूना लेने की बात कही थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बाद में आवाज का नमूना देने में विधायक आनाकानी करने लगा और लगातार इससे बच रहा है।

आवाज के नमूने लेने को विधायक के घर के चक्कर लगा रही पुलिस  

इस मामले में थाना गंगोह प्रभारी इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया है कि पिछले 20 दिन से विधायक नाहिद हसन की आवाज का नमूना लेने को वह लगातार संपर्क कर रहे हैं लेकिन विधायक के सभी फोन पहुंच से बाहर बता रहे हैं हैं। इंस्पेक्टर ने बताया है कि किसी तरह परिवार वालों से संपर्क हुआ तो पता चला है कि विधायक विदेश गया हुआ है और लौटने पर ही नमूना लिया जा सकेगा।

क्या है पूरा मामला, ये भी जानिएः  

बताते चलें कि बीती 19 मई को कस्बा गंगोह में पांच युवकों ने एक नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया था। इसके बाद पांचों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। बाद में उसे बदहवास हालत में फेंककर पुलिस से शिकायत पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए थे। बाद में इन्हीं पांचों की पैरवी विधायक द्वारा किए जाने का आरोप है।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में पूर्व बसपा मंत्री याकूब कुरैशी के बेटे भूरा की फिर गुंडई आई सामने, रिपोर्ट दर्ज

पीड़िता ने थाने में पांचों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा लिखाया था। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा तो लिखा, लेकिन एक ही आरोपी को पकड़ पाई है। बाकी सब फरार बताए जा रहे हैं।