Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

गोरखपुर पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी से मिले अभिनेता गोविंदा

actor Govinda meet to cm yogi in Gorakhpur

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज रविवार सुबह प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता गोविंदा, गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। वहां फिल्म अभिनेता गोविंदा ने महायोगी गुरु गोरखनाथ जी के दर्शन करते हुए माथा टेका और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात हुई। उनकी मुलाकात गोरखनाथ मंदिर के बैठक कक्ष में सुबह करीब सवा 9 बजे हुई। इस दौरान गोविंदा के प्रशंसक भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब से नजर आए। गोविंदा ने मुख्यमंत्री योगी की सराहना करते हुए कहा कि यूपी की योगी सरकार ने जिस तरह से टूरिज्म और यूपी में फिल्म निर्माण को बढ़ावा दिया है, वह सचमुच शानदार है।

actor Govinda meet to cm yogi in Gorakhpur

मुख्यमंत्री योगी ने भेंट की गोविंदा को कुंभ मेले की पुस्तक

इस मौके पर अभिनेता गोविंदा ने उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री योगी को धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि यूपी में फिल्मों की शूटिंग की अनेक संभावनाएं हैं।

actor Govinda meet to cm yogi in Gorakhpur

गोविंदा ने शूटिंग को बढ़ावे पर योगी सरकार की प्रशंसा की

गोविंदा ने कहा कि यूपी में योगी सरकार जिस तरह से टूरिज्म को बढ़ावा दे रही है, वह भी काफी प्रशंसनीय कार्य है। कहा कि गोरखपुर में रामगढ़ ताल को पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा दिया गया है, यहां भी इसके अवसर मौजूद हैं।

actor Govinda meet to cm yogi in Gorakhpur

इसके साथ मुख्यमंत्री योगी ने अभिनेता गोविंदा को कुंभ मेले की जानकारी देते हुए उनके भव्य आयोजन के बारे में बताया। साथ ही बताया कि कैसे इस मेले को विश्वस्तरीय बनाया गया। मुख्यमंत्री ने गोविंदा को मानवता की अमूर्त सांस्कृतिक धरोहर प्रयागराज कुंभ-2019 की पुस्तक भी भेंट की। इस मौके पर अन्य लोग भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर की बेटी ऐनम बनीं IPS, सीएम योगी ने बताया मुस्लिम लड़कियों का रोल मॉडल 

ये भी पढ़ेंः राम नगरी अयोध्या में 6 लाख से ज्यादा दीप प्रज्जवलन का विश्व रिकॉर्ड, योगी बोले-डरती थीं पिछली सरकारें