Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइकों की टक्कर में बीएड छात्र की मौत, एक गंभीर

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे एक बाइक सवार तीन बहनों के इकलौते भाई की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक युवक बीएड का छात्र था जो शहर के कालूकुआं मुहल्ला में रहता था। वहीं दूसरे युवक का भी जिला अस्पताल में इलाज कराया गया है। यह हादसा मटौंध थाना क्षेत्र में महोबा रोड पर हुआ। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

उरई में कर रहा था छात्र बीएड की पढ़ाई

बताया जाता है कि शहर के कालूकुआं मुहल्ले में रहने वाले अजय सिंह (24) पुत्र शिवबहादुर इस वक्त उरई में रहकर बीएड की पढ़ाई कर रहे थे। वह छात्र थे और तीन बहनों में इकलौते भाई भी थे। सोमवार को वह बाइक में महोबा से बांदा अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मटौंध कस्बे के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी सीधी टक्कर हो गई।

मटौंध के पास आपस में टकराईं दोनों बाइकें

दोनों बाइकों की रफ्तार ज्यादा होने के कारण संभलने का मौका नहीं मिला। अजय को गंभीर चोटें आईं और खून से लतपत होकर गिर पड़े। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक को भी चोटें आईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। वहां चिकित्सक ने घायल अजय को देखते ही मृत घोषित कर दिया। दूसरे घायल का इलाज शुरू कर दिया गया। वहीं अजय के परिवार के लोगों को उनकी मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। मृतक के मामला शैलेंद्र ने जानकारी दी है कि वह तीन बहनों के बीच इललौते भाई थे। बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दबंगों ने राइफल से चौकीदार को मारी गोली, दूसरे को बट से पीटा

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसा, बाइक सवार दो भाइयों की मौत