Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी STF को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारा गया जेल से फरार बदमाश राकेश उर्फ टुन्ना दुबे

Badmass Rakesh Dubey alias Tunna killed in encounter with STF

समरनीति न्यूज, लखनऊः एसटीएफ आईजी अमिताभ यश के निर्देशन में टीम को मंगलवार रात वाराणसी में बड़ी सफलता हाथ लगी। एसटीएफ ने गाजीपुर जेल से फरार 50 हजार का ईनामी बदमाश राजेश दुबे उर्फ टुन्ना को मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में एसटीएफ के एक कमांडों को भी सीने में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए वाराणसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की यह घटना वाराणसी की सारनाथ कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात हुई।

बाद में पुलिस बल भी पहुंचा मौके पर

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। घायल जवान और बदमाश को अस्पताल ले जाया गया। वहां बदमाश ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Badmass Rakesh Dubey alias Tunna killed in encounter with STF

गाजीपुर जेल से पेशी के वक्त हुआ था फरार

बताते हैं कि गाजीपुर जेल से फरार होने वाले राजेश दुबे उर्फ टुन्ना एक ईनामी बदमाश था। उसके खिलाफ यूपी के कई थानों में संगीन आपराधिक मामलों में मुकदमें दर्ज हैं। टुन्ना का नाम 2012 में निर्माण निगम गोलीकांड के बाद चर्चा में आया था। गाजीपुर जेल से पेशी पर आने के दौरान वह फरार हो गया था। इसके बाद उसपर ईनाम घोषित कर दिया गया था।

Badmass Rakesh Dubey alias Tunna killed in encounter with STF

एसटीएफ कमांडों के सीने में लगी है गोली

मुठभेड़ में घायल एफटीएफ के घायल कमांडो विनोद यादव का वाराणसी में इलाज चल रहा है। उनके सीने में गोली लगी है। जानकारी होने पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने सिंह मेडिकल कालेज पहुंचकर उनका हालचाल लिया। बताते हैं कि बदमाश राजेश दुबे गाजीपुर के नंदगंज के बनगांवा गांव का रहने वाला था। चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में उसके खिलाफ हत्या, लूट और कई संगीन मामलों में मुकदमे दर्ज थे। बताते हैं कि बीते दिनों वह गाजीपुर जेल से भाग निकला था।

ये भी पढ़ेंः सुनो चचा, कैसे हो पहचाना..सुनते ही चौंका पैरोल से भागा आतंकी जलीस, STF ने दबोचा

ये भी पढ़ेंः महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया