Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया

Male sub-inspector killed himself after killing a female sub-inspector in Delhi

समरनीति न्यूज, डेस्कः एक महिला दरोगा की सरेआम ड्यूटी से घर लौटते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं गोली मारने के आरोपी दरोगा का भी शव देर रात पुलिस ने बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि सब इंस्पेक्टर महिला दरोगा से शादी करना चाहता था, लेकिन महिला दरोगा इंकार कर रही थी। इसी को लेकर उसने हत्या कर दी है। घटना से महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला सब इंस्पेक्टर सोनीपत की रहने वाली थीं।

वोटिंग से ठीक पहले घटना से हड़कंप

Male sub-inspector killed himself after killing a female sub-inspector in Delhi
फाइल फोटो।

दिल्ली में वोटिंग से पहले हुई इस घटना से सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। बताया जाता है कि बीती रात करीब साढ़े 9 बजे दिल्ली के रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के पास 26 साल की महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली उनके सिर में लगी थी और यही वजह रही कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की यह वारदात उस वक्त हुई जब वह ड्यूटी से घर लौट रही थीं। वह 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं।

Male sub-inspector killed himself after killing a female sub-inspector in Delhi
फाइल फोटो।

गाड़ी में मिली आरोपी दरोगा की लाश

रोहिणी जिले के एडिशनल कमिश्नर एसडी मिश्रा ने शनिवार को बताया है कि महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारने वाला दिल्ली पुलिस का ही सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी था जो प्रीति से शादी करना चाहता था, लेकिन महिला दरोगा प्रीति इसके लिए राजी नहीं थीं। हालांकि, जानकारी मिल रही है कि पहले दोनों में दोस्ती वाले संबंध रहे थे, लेकिन फिर खत्म हो गए थे। उधर, प्रीति के हत्यारोपी सब इंस्पेक्टर दीपांशु राठी के शव को भी पुलिस ने सोनीपत से बरामद करने की बात कही है। दरोगा दीपांशु भी सोनीपत का निवासी थी। बताते हैं कि महिला दरोगा प्रीति दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में कार्यरत थीं। पुलिस को मौके से तीन खोखे मिले थे।

ये भी पढ़ेंः महिला सिपाही दे बैठी लॅाकअप में बंद हिस्ट्रीशीटर को दिल, दोस्ती के बाद शादी ने उड़ाए अधिकारियों के होश..

ये भी पढ़ेंः 29 साल छोटे प्रेमी के प्यार में हद से गुजरी 55 साल की महिला, हर सितम सहकर रिश्ते पर लगवाई सामाजिक बंधन की मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *