Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के भाजपा नेता दंपती की सफारी-रोडवेज बस से टकराई, पूरा परिवार बाल-बाल बचा

Banda BJP leader couple's safari vehicle collides with roadways bus, narrowly escaped

समरनीति न्यूज, बांदाः कानपुर परिवार के साथ गए बांदा जिले के भाजपा नेता दंपति भीषण हादसे में बाल-बाल बच गए। उनकी सफारी गाड़ी की प्रयागराज-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सफारी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं रोडवेज भी साइड से क्षतिग्रस्त हुई। अच्छी बात यह रही है कि सफारी सवार दंपति और उनके बच्चों को कोई चोट नहीं आई।

Banda BJP leader couple's safari vehicle collides with roadways bus, narrowly escaped

प्रयागराज-कानपुर हाइवे पर हादसा

हालांकि, सफाई चालक को जरूर चोटें आईं। वहीं रोडवेज का चालक और परिचालक बस को छोड़कर मौके से भाग निकला। वहीं पुलिस ने रोडवेज को अपने कब्जे में ले लिया है। रोडवेज बस कानपुर डिपो की थी। बताया जाता है कि बांदा के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष दीपक सिंह गौर व उनकी पत्नी भाजपा महिला मोर्चा की जिला मंत्री अपने बेटी अदिती (11), अविका (9) और अविष्का (4) के साथ शादी की सालगिरह के मौके पर कानपुर जा रहे थे।

Banda BJP leader couple's safari vehicle collides with roadways bus, narrowly escaped

चालक-परिचालक बस छोड़कर फरार

ये लोग अपनी सफारी गाड़ी में सवार थे। साथ में कुछ और लोग भी थे। इसी दौरान रास्ते में कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र में प्रयागराज हाइवे पर अचानक रोडवेज बस चालक द्वारा कट पार करते हुए यू-लेने पर भाजपा नेता की गाड़ी बस में जा टकराई। इससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। रोडवेज चालक और परिचालन मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कबाड़ में बेचीं हजारों सरकारी स्कूल की किताबें पकड़ीं गईं, सप्लाई-बिक्री के गौरखधंधे का खुलासा

आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और लोगों को संभाला। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया। बस फजलगंज डिपो की बताई जा रही है। हालांकि, बस में यात्री नहीं थे, सिर्फ परिचालक और चालक ही थे। वहीं सफारी चालक का इलाज स्वास्थ केंद्र में कराया गया है। इसके बाद दूसरी गाड़ी से भाजपा दंपती को बांदा भेजा गया। उधर, घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता दीपक गौर का हालचाल जानने पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में खुलासाःWhatsapp-Facebook और Twitter पर सेक्स रैकेट ग्रुप, आनलाइन डिमांड पर कॅाल गर्ल्स..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *