Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DIG दीपक कुमार ने पुलिस कप्तानों को दिए अपराध नियंत्रण के टिप्स

Banda DIG Deepak Kumar held a meeting with Superintendents of Police

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार को पुलिस उप महानिरीक्षक दीपक कुमार ने परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। डीआईजी ने सभी पुलिस कप्तानों को अपराध नियंत्रण के टिप्स दिए। साथ ही कहा कि जो अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, उनको तत्काल गिरफ्तार किया जाए। अगर गिरफ्तारी नहीं हो रही है तो उनकी संपत्ति कुर्की की कार्यवाही शुरू कराई जाए। साथ ही कहा कि मेन फोकस ईनामी अपराधियों को गिरफ्तार करने पर रखें, ताकि बड़ा अपराध रोकने में सफलता मिले।

एंटी रोमियो स्क्वायड की सक्रियता पर जोर

इस दौरान डीआईजी ने एंटी रोमियो स्क्वायड द्वारा की गई कार्रवाई की भी समीक्षा की। आज हुई बैठक में डीआईजी दीपक कुमार ने बीते 3 साल में हुई वारदातों के तुलनात्मक आंकड़ों को देखा। साथ ही लंबित विवेचनाओं के निस्तारण पर विस्तार से चर्चा की।

Banda DIG Deepak Kumar held a meeting with Superintendents of Police

डीआईजी ने कहा कि महिला अपराध को रोकना हमारी और सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। इसलिए अपने-अपने जिलों में एंटी रोमियों स्क्वायड को अधिक सक्रिय करें। आज की बैठक में अबतक हुई एंटी रोमिया स्क्वायड की कार्रवाई की समीक्षा भी की गई। मंडल के पुलिस अधीक्षकों को माल निस्तारण के संबंध में भी निर्देशित किया गया। बैठक में एसपी बांदा सिद्धार्थ शंकर मीना, एसपी चित्रकूट अंकित मित्तल, हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिस की डायल-112 की गाड़ियां ड्रोन से होंगी लैस

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिसः दंगा भड़काने वाली पीएफआई, 4 दिन में 108 गिरफ्तार