Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 7 साल तक बाबा बनकर पुलिस की आंख में धूल झोंकता रहा हत्यारोपी, ऐसे हुआ गिरफ्तार

Banda Police arrests hidden killer after becoming Baba after seven years

समरनीति न्यूज, बांदाः ईंट के भट्टे पर युवक की ईंटों से कुचलकर बेरहमी से हत्या करने का आरोपी इतना शातिर निकला कि बाबा बन बैठा। इसके बाद सात साल तक पुलिस की आंख में धूल झोंकता रहा। पुलिस उसे तलाशती रही, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। अब मुखबिर की निशानदेही पर वह पुलिस के हत्थे चढ़ा।

फतेहपुर के ललौली क्षेत्र का निवासी है हत्यारोपी

हत्यारोपी फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उसे जेल भेज रही है। बताया जाता है कि पैलानी थाना क्षेत्र में वर्ष 2013 में पंडवन डेरा मजरा इछावर के रहने वाले युवक सुखदेव पुत्र पुन्ना निषाद की ईंट के भट्टे पर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

मुखबिर की सूचना पर हत्यारोपी तक पहुंची पुलिस

हत्या का आरोप शंकर उर्फ बंगाली नाम के व्यक्ति पर लगा था। घटना के बाद वह फरार हो गया था। वह फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र के बघेरन डेरा का रहने वाला था। बांदा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उसने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही पुलिस को बताया है कि हत्या के बाद वह फरार हो गया था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भीषण हादसा, बाइक सवार दो भाइयों की मौत

इसके बाद बाल बड़े करके बाबा बन गया था। भेष बदलकर इधर-उधर रह रहा था। उसकी पत्नी भी अपने मायके बांदा के तिंदवारी क्षेत्र के बेंदा गांव में आकर रहने लगी थी। वह पत्नी से कभी-कभी मिलने जाता था। बताते हैं कि वह पत्नी से मिलकर बुधवार को महोबा जा रहा था। इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया, पारिवारिक कलह बनी वजह