Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में पेयजल संकट पर सदर विधायक नाराज, जलसंस्थान को दो टूक..

Banda mla prakash dewedi know water problem in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के अलीगंज और खाईंपार मोहल्लों में पेयजल संकट गहराता जा रहा है। इस संबंध में सभासदों ने सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी को पूरे मामले से अवगत कराया। साथ ही जलसंस्थान की लापरवाही भी बताई। जानकारी होने पर सदर विधायक द्विवेदी शुक्रवार को खुद खाईंपार और अलीगंज मोहल्लों में पहुंचे और लोगों से बातचीत की। साथ ही जलसंस्थान के अधिकारियों को तलब करते हुए उनसे लोगों की समस्या पर जवाब मांगा। सदर विधायक ने दो टूक कहा कि जनता को बहानेबाजी और बातों से मतलब नहीं, पेयजल चाहिए। इस समस्या को जल्द से जल्द दूर करें।

जनता की समस्या पर लिया आड़े हाथ

सदर विधायक ने जलसंस्थान के अधिकारियों से दो टूक कहा कि विभाग अपनी कार्यशैली सुधार ले, जनता को पानी के लिए परेशान नहीं होना चाहिए।

Banda mla prakash dewedi know water problem in Banda

जल्द से जल्द समस्या दूर करने को कहा

सदर विधायक ने कहा कि जहां उनकी जरूरत है, उनको बताया जाए। संसाधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी। इसी क्रम में शुक्रवार को सदर विधायक ने शहर के अलीगंज, खाईंपार और दूसरे पेयजल संकट से जूझते जिलों का दौरा किया। सदर विधायक ने जल संस्थान के अधिकारियों को पेयजल संकट को दूर करते हुए लोगों को इस समस्या से निजात दिलाने को कहा। इस दौरान विधायक ने इलाके के लोगों से भी बातचीत की। पूरी स्थिति को जांचा।

Banda mla prakash dewedi know water problem in Banda

जर्जर कुएं को देख दिए जरूरी निर्देश

साथ ही जलसंस्थान के एक कुएं की जर्जर हालत देखकर उसके बारे में भी जानकारी ली। जलसंस्थान से कहा कि पेयजल के प्राकृतिक श्रोतों को नष्ट न होने दें, बल्कि इनको जीवित करते हुए लोगों की जरूरत को पूरा करें। तभी आम आदमी को राहत मिलेगी। इस दौरान वार्ड नंबर 9 के सभासद यूसुफ फरीदी और वार्ड नंबर 24 अलीगंज के सभासद राहुल सेन ने सदर विधायक को पानी संकट से अवगत कराया। विधायक ने जलसंस्थान के अधिकारियों से कहा कि वे एक रूपरेखा तैयार करें और जलसंकट को दूर करने के प्रयास तेज करें। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, नगर अध्यक्ष राकेश गुप्ता, सभासद अब्दुल रज्जाक आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बांदा जिला अस्पताल में डाक्टर न होने से मरीज परेशान, सदर विधायक ने लिया संज्ञान 

ये भी पढ़ेंः बांदा-टांडा हाइवे पर हादसा, दो घायल-भीषण जाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *