Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा की बड़ी खबर : आयुक्त को हुआ कोरोना, 56 और नए मरीज मिले

Banda's big news: Commissioner gets corona, 56 new and patients found

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना कितनी तेजी से पैर पसार रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मंडल के आयुक्त गौरव दयाल को भी कोरोना हो गया है। एंटीजेन जांच में वह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इसकी पुष्टि मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि आयुक्त समेत कुल 57 कोरोना पाजिटिव केस मिले हैं। फिलहाल वह होम आइसोलेट हैं। अब उनके संपर्क में आए अधिकारियों की भी जांच कराई जाएगी। प्रशासनिक अमले में इसे लेकर चर्चा होती रही। उन अधिकारियों-कर्मचारियों की भी जांच हो सकती है जिनके साथ हाल ही में कमिश्नर की मीटिंग हुई है।

मुख्य चिकित्साधिकारी ने पुष्टि की

बताया जाता है कि मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा की ओर से जारी रिपोर्ट में शुक्रवार को 57 पाजिटिव केस मिले हैं। इस दौरान बांदा मेडिकल कालेज में 7 लोग, समगरा गांव में 2, बिसंडा क्षेत्र के सया गांव में 1, बबेरू रोड में गायत्री नगर में 1, आवास विकास में 2, इंदिरानगर में 1, सीएचसी स्टाफ के 4 लोग, बबेरू में 10, पतवन गांव में 4, चकचटगन में 3, विकास भवन में 2, कालूकुआं में 2, तिंदवारी रोड बबेरू में 1 पाॅजिटिव केस मिला है।

ये भी पढ़ें : UP : लखनऊ-कानपुर के कमिश्नर और महोबा के डीएम समेत कई के तबादले 

सिविल लाइन में 1, डीएम कालोनी में 1, बिसंडा में 2, पुरानी तिंदवारी में 3, बलखंडीनाका में 1, सीजेएम कोर्ट रेलवे में 1, जवाहर नगर भी एक पाॅजिटिव केस मिला है। सीएमओ डा. शर्मा का कहना है कि लगातार संक्रमण को रोकने का प्रयास किया जा रहा है। पाजिटिव केस जहां मिल रहे हैं, उन इलाकों को सेनेटाइज किया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक आरटीपीसीआर जांच में 40, ट्रूनेट मशीन से हुई जांच में 6 और एंटीजेन जांच में आयुक्त समेत 11 पाॅजिटिव मिले हैं।

ये भी पढ़ें : Update : कोरोना को हराकर सकुशल लौटे जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य, PGI से छुट्टी