Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बड़ी खबरः मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल के बाद उनकी पत्नी और एक अन्य डाक्टर भी पाॅजिटिव

corona report of the principal of the medical college is positive

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना भयानक रूप लेता जा रहा है। बुधवार को हुई जांच में जहां मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डा. मुकेश यादव की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटव आने के बाद हड़कंप मच गया था, वहीं आज गुरुवार को मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल की पत्नी की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। इसके अलावा एक अन्य डाक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आने से खलबली मच गई है। इसकी पुष्टि जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डा. एसएन मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि आज अतर्रा आयुर्वेद चिकित्सालय के डाक्टर की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। ये जांचें अभी ट्रूनेट मशीन से आई हैं।

गुरुवार को 22 की जांच, दो मिले पाॅजिटिव

अब सैंपुल झांसी जांच को भेजे जा रहे हैं। वहीं सीएमएस डाक्टर मिश्रा ने बताया कि मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डा. मुकेश की झांसी से रिपोर्ट अभी नहीं मिली है, लेकिन आज ट्रूनेट मशीन से उनकी पत्नी और बेटी की कोरोना जांच हुई।

corona report of the principal of the medical college is positive

इसमें पत्नी की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वहीं बेटी कि जांच रिपोर्ट निगेटिव है। इसके साथ ही जिले में आज गुरुवार को दो नए पाॅजिटिव केस सामने आने के बाद अब कुल केस की संख्या 44 पहुंच गई है। वहीं इनमें 6 एक्टिव केस हैं और बाकी ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः अपडेटः बांदा से यूपी की बड़ी खबरः मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव, 6 दिन पहले आए थे चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना

मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल का पाॅजिटव होने इसलिए भी गंभीर है क्यों कि बीती 25 जून को यूपी के वित्त एवं संसदीय कार्य एवं उच्च चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना बांदा के मेडिकल कालेज का दौरा करने आए थे। इस दौरान प्रिंसिपल डाक्टर मुकेश लगातार उनके साथ रहे थे।

कई माननीय भी थे निरीक्षण में साथ

इतना ही नहीं बांदा के सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद आदि भी उनके साथ थे। ऐसे में अगर प्रिंसिपल डाक्टर मुकेश की झांसी से भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है तो यह चिंता का विषय होगा। सीएमएस डाक्टर मिश्रा ने बताया कि आज गुरुवार को कुल 22 लोगों की कोरोना जांच हुई थी। ट्रूनेट मशीन से हुई इस जांच में 2 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। बाकी की निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः Breaking News: बांदा में पूर्व सपा विधायक विशंभर यादव के खिलाफ मुकदमा, यह है पूरा मामला..