Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की बेटी अंकिता सिंह ने जिले का नाम रोशन किया

Banda's daughter Ankita Singh becomes review officer after passing UPSC exam

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के केन रोड क्योटरा गली नंबर-5 में रहने वाले महेंद्र प्रताप सिंह की बेटी अंकिता सिंह ने परिवार के साथ ही जिले का भी नाम रोशन किया है। अंकिता का चयन समीक्षा अधिकारी के पद पर हो गया है। बताते हैं कि अंकिता ने यह सफलता अपने पहले ही प्रयास में हांसिल की है। उनकी इस सफलता से परिवार में जहां खुशी का माहौल है, वहीं बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बताया जाता है कि अंकिता इस वक्त प्रयागराज में रहकर पीसीएस की तैयारी कर रही थीं। उनके सेलेक्शन की जानकारी मिलते ही परिवार को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

परिवार में खुशी की लहर, बधाई देने वालों का तांता

उन्होंने वर्ष 2018 में यूपीएससी की परीक्षा दी थी। तीन दिन पूर्व परिणाम घोषित हुआ है। अंकिता ने प्रथम प्रयास में यह सफलता प्राप्त की है। उन्होंने अपनी सफल्ता का श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजनों को दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा की बेटी अपर्णा सितारा बन चमकी, एचजेएस (HJS) पास कर बनीं जज

अंकिता के समीक्षा अधिकारी पद पर चयन होने से परिजन बेहद खुश हैं। अंकिता के बाबा रामखेलावन सिंह अधिवक्ता हैं। परिजनों ने बेटी की इस सफलता पर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। बताते हैं कि अंकिता ने हाईस्कूल और इंटर की पढ़ाई आर्य कन्या इंटर कालेज बांदा से की थी। इसके बाद राजीव गांधी महाविद्यालय बांदा से बीकाम और एमकाम की पढ़ाई की।

ये भी पढ़ेंः बांदा की बेटी चारू बनीं डिप्टी एसपी, प्रदेशभर में किया जिले का नाम रोशन

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिस भर्ती में किसान की बेटी अंतिमा बनीं टाॅपर