Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के नए DM ने कसे अधीनस्थों के पेंच, दो टूक कहा-लापरवाही पर होगी कार्रवाई..

Banda's new DM calls punches to subordinates, bluntly - action on negligence

समरनीति न्यूज, बांदा : नवागंतुक जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह ने बुधवार को सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विकास व स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा की। स्वास्थ्य सेवाएं उनकी पहली प्राथमिकता में नजर आई। जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देश दिए कि जरूरी दवाइयों की किसी भी कीमत पर कमी न होने दी जाए। कोविड-19 में जरूरत के हिसाब से एंबुलेंस वाहनों को लगाया जाए। डीएम ने साफ कहा कि लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर काम में कहीं कोई ढिलाई मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्ट्रेट सभागार में सभी विभागाध्यक्षों संग बैठक की

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित विकास कार्यों की बैठक को संबोधित करते जिलाधिकारी कहा कि जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक निर्धारित समय में कराई जाए। पंचायती राज विभाग की समीक्षा करते हुए जिला पंचायत राज अधिकारी संजय यादव से जानकारी ली। 15वें वित्त आयोग की धनराशि का उपयोग कब, कहां और कैसे होगा, इसकी जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस का कारनामा ! मुख्यमंत्री योगी के हटाए थानेदारों की फिर कर डाली ताजपोशी

जिला समाज कल्याण अधिकारी से कहा कि छात्र-छात्राओं को स्कालरशिप देने में कोई ढिलाई न बरती जाए। पेंशन योजनाओं का संचालन पूरी पारदर्शिता से किया जाए। इसमें कोई गड़बड़ी मिली तो सख्त दंडनात्मक कार्रवाई की जाएगी। बैठक में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह चाहल, मुख्य विकास अधिकारी हरिश्चंद्र वर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एनडी शर्मा, डीसी मनरेगा करुणा करण पांडे, परियोजना निदेशक, अर्थ एवं संख्या अधिकारी संजीव सिंह बघेल, पीडब्लूडी के तीनों डिवीजनों के एक्सईएन डीएन यादव, सुमंत, रामआसरे दोहरे आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Update : कोरोना को हराकर सकुशल लौटे जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य, PGI से छुट्टी