Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के शख्स की कानपुर में हादसे के दौरान मौत, VIP रोड पर कार से टक्कर

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः गुरुवार देर शाम कानपुर शहर के वीआईपी रोड पर एक कार काल बनकर दौड़ी। स्कूटी सवार बांदा के अधेड़ व्यक्ति को रौंदने के बाद कार चालक ने बाइक टैक्सी चालक और एक अन्य व्यक्ति को टक्कर मारी। इसके बाद वाहन लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल को उर्सला अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पास मिले कागजों के आधार पर पुलिस ने मृतक की पहचान की। तब परिजनों को घटना की सूचना दी गई। मृतक मूल रूप से बांदा जिले के रहने वाले थे।

कानपुर सिविल लाइन में रहते थे बांदा के बृजकिशोर शुक्ला

बताया जाता है कि बांदा निवासी बृजकिशोर शुक्ला (50), कानपुर शहर में सिविल लाइंस में दोस्त सुधांशु मेहता के साथ रहते थे। यहां वह लॉजिस्टिक कंपनी में काम किया करते थे। उनके परिवार में पत्नी प्रीति शुक्ला के अलावा बेटी मानसी और बेटा प्रशांत शुक्ला हैं। बताते हैं कि गुरुवार शाम वह स्कूटी से काम करके अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान ग्रीनपार्क स्टेडियम के गेट नंबर-1 के पास तेज रफ्तार कार ने विपरीत दिशा से आकर उनको टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः यूपी STF को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारा गया जेल से फरार बदमाश राकेश उर्फ टुन्ना दुबे 

मर्चेंट चेंबर की ओर से आई इस कार ने तेज टक्कर मारते हुए उनको बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे के बाद बाद मौके से भाग निकलने के लिए कार चालक ने बाइक टैक्सी को भी तेज टक्कर मारी। इससे गोविंद नगर के रहने वाले चालक अंकुर सचदेव और उसपर बैठी सवारी घायल हो गई। हादसे के बाद जबतक लोग वहां पहुंचे, कार चालक वाहन लेकर फरार हो गया था। उधर, पुलिस ने बांदा निवासी घायल बृजकिशोर और अंकुर को उर्सला अस्पताल पहुंचाया। वहां पहुंचकर बृजकिशोर ने दम तोड़ दिया। कोतवाली इंस्पेक्टर संजीव कांत का कहना है कि चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः मां नहीं, प्रेमी के लिए बेटी ने किया था बाप का कत्ल 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *