Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में यमुना अपार्टमेंट में बीबीए छात्रा ने पिता की रिवाल्वर से खुद को उड़ाया

Lucknow bba student Shubhangi singh suicide
शुभांगी सिंह। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के पॅाश इलाके गोमतीनगर विस्तार में स्थित यमुना अपार्टमेंट में एक बीबीए की 20 साल की छात्रा ने खुद को पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जानकारी होने पर परिवार के लोग उसे पहले एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से केजीएमयू लेकर पहुंचे। तबतक छात्रा की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत की जानकारी करीब 3 घंटे बाद पुलिस को दी। हालांकि, रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही लोगों से पूछताछ भी की। घटना को लेकर अपार्टमेंट के लोग भी बुरी तरह से स्तब्ध हैं। सभी इस सोच में हैं कि गोली चलने की आवाज क्यों नहीं आई। पुलिस का कहना है कि घटना का गहराई से जांच की जा रही है।

पॅाश इलाके में स्थित अपार्टमेंट में हुई घटना

बताया जाता है कि गोमतीनगर विस्तार में स्थित यमुना अपार्टमेंट में रहने वाले सूर्यभद्र सिंह मूल रूप से सुल्तानपुर जिले के मयंग के मूल निवासी हैं। बताते हैं कि उनका व्यापार लखनऊ में होने के कारण परिवार के साथ गोमतीनगर विस्तार के यमुना अपार्टमेंट में रहते हैं। उनका पेट्रोलपंप और गैस एजेंसी का व्यवसाय हैं। यहां बेटे और बेटी तथा पत्नी के साथ रहते हैं।

सुल्तानपुर के निवासी हैं छात्रा के व्यवसाई पिता

बताते हैं कि बीती रात करीब 8 बजे के आसपास उनकी बेटी शुभांगी सिंह (20) ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। मौके पर ही उसकी मौत भी हो गई। गोमतीनगर थाने के थाना प्रभारी अमित दुबे का कहना है कि परिवार में माता-पिता के अलावा बेटी शुभांगी और बेटा रहते थे।

Lucknow bba student Shubhangi singh suicide

पुलिस का कहना है कि शुभांगी हुसड़िया स्थित एक निजी कॉलेज में बीबीए की छात्रा थी और सूचना के अनुसार बीती रात करीब 8 बजे उसने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से घर के भीतर कमरे में खुद को गोली मार ली। घटना के वक्त उनकी शुभांगी की मां उनको दिखाने के लिए डाक्टर के पास गई थीं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में प्रियंका गांधी से धक्का-मुक्की, बोलीं-महिला पुलिसकर्मी ने गला भी दबाया

रात करीब सवा 8 बजे के आसपास दोनों वापस लौटे तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। माता-पिता ने बेटी के मोबाइल पर कॅाल करके उसे कमरा खुलवाने को कहा, लेकिन उनको कोई जवाब नहीं मिला। शक होने पर फ्लैट के सुरक्षा कर्मियों को बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर का नजारा देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

crime scene symbolic image

कमरे में खून से लतपत पढ़ी थी शुभांगी

खून से लतपत शुभांगी जमीन पर पड़ी थी। बदहवाश मां-बाप लोगों की मदद से उसको लेकर अस्पताल भागे। वहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। काफी वक्त तक पूरा का पूरा परिवार बदहवास सा टहलता रहा। रात करीब 10 बजे पुलिस को जानकारी दी गई। प्रभारी निरीक्षक दुबे का कहना है कि यमुना अपार्टमेंट के एम-506 में छानबीन की जा रही है। फारेंसिक टीम ने भी जांच की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं चौंकाने वाली बात यह है कि आसपास के किसी भी आदमी ने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी है। सीओ संतोष सिंह का कहना है कि सूर्यभद्र सिंह का पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी का काम है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में पुलिस चौकी में तोड़फोड़-संभल में रोडवेज बस फूंकी, सपाईयों पर लाठीचार्ज

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मिठाई के डिब्बे में छिपाकर लाए चाकू-कट्टा