Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से बड़ी खबरः कमिश्नर का फालोअर कोरोना पाॅजिटिव, आयुक्त की भी होगी जांच

Banda commissioner's foyer turned out to be corona positive, commissioner and family's samples went to check
चित्रकूटधाम मंडल आयुक्त आवास, बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से रविवार को एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, बांदा में रविवार को दो लोग कोरोना पाजिटिव मिले हैं। इनमें एक चित्रकूटधाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल का फालोअर बताया जा रहा है। ऐसे में सरकारी महकमों में हड़कंप मच गया है। दरअसल, प्रशासन की ओर से कोरोना पाॅजिटिव केस के मामलों में दोनों युवकों के नाम-पते तो स्पष्ट किए गए थे, लेकिन वे कौन हैं और क्या करते हैं, यह नहीं बताया गया था। दोपहर होते-होते साफ हुआ कि इनमें से एक मेडिकल कालेज का वार्ड ब्याय है और दूसरा आयुक्त गौरव दयाल का फालोअर है। इससे सरकारी महकमों में बुरी तरह से हड़कंप मचा हुआ है। पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन किया जा रहा है।

कमिश्नर व परिवार के सैंपुल जांच को गए

अब बांदा के कमिश्नर के आवास को सेनेटाइज करने के साथ ही कोरोना प्रोटोकाल के अनुसार व्यवस्था की गई है। बताया जाता है कि कमिश्नर गौरव दयाल और उनकी पत्नी व दोनों बच्चों के सैंपुल जांच के लिए भेजे गए हैं। इसके साथ पूरे स्टाफ के सैंपुल तैयार करने में स्वास्थ्य विभाग की टीमें जुटी हैं। वहीं अतिरिक्त सुरक्षा के उपाए किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में 2 नए कोरोना पाॅजिटिव मिले, कुल संख्या 23 हुई

इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि फालोअर किस-किस के संपर्क में आया है, इसकी सूची तैयार की जा रही है। बताते चलें कि बांदा में कोरोना पाजिटिव की संख्या अब 23 हो चुकी है। रविवार को दो नए केस मिले हैं, जबकि एक पुराना नरैनी का रहने वाला कोरोना संक्रमित युवक की दूसरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में मां ने बेटी का कत्ल कर घर के पास गाढ़ दी लाश, सनसनी फैली