Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से PWD ठेकेदार की मौत, 38 नए केस मिले

Banda corona infeted woman death
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में जानलेवा हो चुके कोरोना से 11 वीं मौत की खबर आई है। कोरोना संक्रमण से शहर के रहने वाले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार ने कानपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर, देर शाम आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 38 नए कोरोना संक्रमित केस पाए गए हैं। अब कुल संक्रमितों की संख्या 952 हो गई है। इनमें 535 एक्टिव केस बताए जा रहे हैं। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि संक्रमित लोगों को आइसोलेट करके इलाज कराया जा रहा है।

कुल संक्रमितों की संख्या 952 पर पहुंचीं, सीएमओ बोले,

सीएमओ डा. शर्मा ने कहा कि सभी संक्रमित मिले लोगों की कांटेक्ट लिस्ट भी तैयार की जा रही है, ताकि उनकी भी जांच कराई जा सके। बताते चलें कि कोरोना से अबतक जिले में 11 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : Big News : मेडिकल कालेज की छत से कूदा बीजेपी विधायक का कोरोना संक्रमित भाई, मौत

गुरुवार रात कानपुर में भर्ती कोरोना संक्रमित बांदा शहर के रहने वाले पीडब्लूडी ठेकेदार की मौत की खबर ने लोगों को दुखी कर दिया। उनकी रिपोर्ट 26 अगस्त को को आई थी जिसमें उनको कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।

शहर के इन इलाकों में मिले हैं कोरोना संक्रमित केस

उनकी मौत से ठेकेदार एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह चंदेल की अध्यक्षता में एक शोकसभा का भी आयोजन हुआ। इसके अलावा कोरोना संक्रमित मिले 38 लोगों में अतर्रा कस्बे से 3, नरैनी से 1, पुलिस लाइन से 4, मेडिकल कालेज, कटरा, स्वराज कालोनी, जरैली कोठी, अलीगंज, चंदवारा में 1-1 केस मिले हैं। इसके साथ ही शहर के इंदिरानगर व जिला अस्पताल में 2-2 लोग कोरोना पाजिटिव मिले हैं। बंगालीपुरा व छोटी बाजार में 5-5 मरीजों मिले हैं। कुछ अन्य केस ग्रामीण इलाकों के हैं।

ये भी पढ़ें : खास खबर : बांदा में कोरोना मरीज ले रहे ‘राम नाम की बूटी’, गूंज रहा जय सीता-राम