Tuesday, February 25सही समय पर सच्ची खबर...

मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, मुरादाबादः पति-पत्नि के बीच झगड़े के आपने कई किस्से सुने होंगे। लेकिन पीतल नगरी मुरादाबाद में पति-पत्नी के झगड़े ने दिल्ली-मुंबई की तर्ज पर चलने वाले एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करा दिया। मसाज पार्लर यानी स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे इस सेक्स रैकेट का खुलासा करने पहुंची पुलिस भी वहां का नजारा देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई। पुलिस ने मसाज पार्लर से दिल्ली और गाजियाबाद की रहने वाली छह युवतियों समेत दो संचालकों को भी गिरफ्तार किया है।

पत्नी ने पुलिस के सामने जाहिर किया था शक  

बताया जाता है कि शहर की पॉश कालोनी रामगंगा विहार में मसाज पार्लर (स्पा) की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने वहां छापा मारकर 6 युवतियों व संचालक व उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक दवाइयों के अलावा अन्य सामान भी मिला है। इस दौरान पकड़ी गईं लड़कियां दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद की रहने वाली बताई जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

मामले में एसपी सिटी अंकित मित्तल का कहना है कि रामगंगा विहार स्थित एक मकान में मसाज पार्लर में संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली थी। इसके बाद सीओ राजेश कुमार ने सिविल लाइंस इंस्पेक्टर व महिला थाना प्रभारी की टीम के साथ ब्लासॉम स्पा पार्लर के नाम से चल रहे मसाज पार्लर में छापा मारा।

सांकेतिक फोटो।

पुलिस ने घेराबंदी करके छह युवतियों और दो पुरुषों को पकड़ा। पकड़े गए संचालक की पहचान राकेश चौधरी और महेश शर्मा के रूप में हुई है। ये दोनों हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के हौजदारपुर गांव के रहने वाले हैं। इनकी निशानेदही पर पुलिस ने एक फॉरच्यूनर कार भी बरामद की है।

ये भी पढ़ेंः अमरिका में भारतीय अभिनेत्रियों से देहव्यापार कराने वाला इंडियन कपल गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान पकड़ी गईं युवतियों ने पुलिस को बताया है कि वे सब अपने घरों से निजी कंपनियों में नौकरी करने की बात कहकर निकलती थीं। पुलिस ने इन सभी को देह व्यापार अधिनियम में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है।

पति-पत्नी के विवाद से सेक्स रैकेट तक पहंची पुलिस 

बताते हैं कि रामगंगा विहार का रहने वाला एक सरकारी विभाग का 55 साल का कर्मचारी बीते कुछ दिनों से अक्सर गायब हो जाता था। उसकी पत्नी का कहना है कि घर से निकलने के बाद उसका मोबाइल भी स्विच आफ हो जाता था। एक दिन पत्नी को शक हुआ।

सांकेतिक फोटो।

पति घर पहुंचे तो पत्नी को उसकी जेब से आपत्तिजनक चीजें मिलीं। इसे लेकर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। थाने में बवाल शांत कराया गया। इसके बाद पत्नी ने पति पर उक्त मसाज पार्लर में जाने और वहां सेक्स रैकेट की बातें पुलिस से कहीं। महिला की बात सुनकर पुलिस के कान खड़े हो गए। पुलिस ने योजना बनाकर मसाज पार्लर पर छापा मारा और एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया।

लग्जरी गाड़ी से दिल्ली-गाजियाबाद से आती थीं युवतियां, ग्राहकों से 2000 से 10 हजार तक करते थे वसूल

सांकेतिक फोटो।

बताया जाता है कि पार्लर संचालकों ने मसाज पार्लर में तीन केबिन बना रखे थे। अंदर भी कुछ गुप्त केबिन बने थे। पार्लर का पंजीकरण दिल्ली के महेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति के नाम से है। ठेके पर लेकर पार्लर चलता था।

ये भी पढ़ेंः रेप जैसे आरोप के बावजूद 7 जुलाई को ही होगी मिथुन के बेटे मिमोह की शादी

आरोपियों ने बताया कि वे 2 हजार से 10 हजार तक प्रति ग्राहक वसूलते थे। आरोपियों ने बताया कि युवतियों को नोएडा में ही नौकरी पर रखा गया था। वहां से काम के लिए लग्जरी गाड़ियों से युवतियों को मुरादाबाद लाया जाता था। पुलिस का कहा है कि राकेश चौधरी हापुड़ के हौजदारपुर का रहने वाला है। उसकी पत्नी ग्राम प्रधान है।

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *