Sunday, October 20सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

Basti bjp leader murder case
गोली लगने के बाद भाजपा नेता।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बीजेपी नेता एवं एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की आज यहां बुधवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को शहर के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में अंजाम दिया गया। बताते हैं कि गोली लगने के बाद पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी कबीर गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्या की यह वारदात बस्ती जिले की है। घायलावस्था में उनको जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उधर, कबीर की हत्या की खबर जिले में जंगल में आग की तरह फेल गई। हत्या के विरोध में घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं के साथ-साथ आम लोगों ने जिला अस्पताल के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया। ये लोग इस वारदात के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे थे।

तमंचे से युवक ने मारी गोली

बताते हैं कि बस्ती में शहर के आदित्य नारायण तिवारी आज अग्रवाल भवन परिसर में मौजूद थे। इसी दौरान दो बाइक सवार युवक वहां पहुंचे। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही उनमें से एक युवक ने तमंचा निकाला और आदित्य पर गोली चला दी। गोली सीधे कबीर के सीने में जा धंसी। गोली लगते ही वह खून से लतपत होकर जमीन पर गिर पड़े। आसपास मौजूद लोग गोली की आवाज सुन दौड़कर पास में पहुंचे। लोगों ने एक हमलावर को मौके से दबोच लिया।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पटरी से उतरी आनंद विहार डबल-डेकर ट्रेन

वहीं दूसरा हमलावर भी भागते समय एक घर में जा घुसा। उसे भी लोगों ने पकड़ लिया। दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया। भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। वहीं अस्पताल रोड की दुकानें बंद हैं। घटना के बाद कई थानों का फोर्स मौके पर जमा है। एएसपी पंकज, सीओ सिटी गिरीश सिंह, कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह के साथ-साथ अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर फोर्स के साथ मौजूद हैं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ ATS मुख्यालय में कमांडो ने खुद को गोली मारकर जान दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *