Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने सुमैया राणा को दी पाकिस्तान जाने की सलाह

mp satish gautam reply to sumaiya rana daughter of munnawar rana

समरनीति न्यूज, डेस्कः सीएए यानि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लखनऊ के घंटाघर में माहौल खराब करने की नामजद आरोपी शायर मुनव्वर राणा की बेटी अब अलीगढ़ में राजनीति चमका रही हैं। सुमैया राणा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पहुंच गई हैं। बताते हैं कि वहां छात्र-छात्राओं को सीएए के विरोध में प्रदर्शन को उकसाते हुए उन्होंने यहां तक कहा है कि उनका भारत में दम घुट रहा है। उनके दम घुटने वाली बात पर अलीगढ़ से भाजपा सांसद सतीश गौतम ने तगड़ा प्रतिक्रिया दी है।

शायर मुनव्वर राणा की बेटी हैं सुमैया राणा

सांसद गौतम ने कहा कि शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया कह रही हैं कि उनका भारत में दम घुट रहा है, उन्होंने कहा कि दम घुट रहा है तो सुमैया पाकिस्तान चली जाएं। इतना ही नहीं कहा कि पाकिस्तान जाने का पासपोर्ट भी उनके पास है और वीजा नहीं है तो बनवा सकती हैं।

mp satish gautam reply to sumaiya rana daughter of munnawar rana

पाकिस्तान जाने के लिए उनके पास कई रास्ते हैं। सांसद ने कहा कि भारत में जिनती आजादी है उतनी कहीं नहीं मिलेगी। सांसद ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में हर नागरिक को बराबर अधिकार दिए गए हैं।

लखनऊ में माहौल बिगाड़ने की नामजद आरोपी है सुमैया

बताते चलें कि सुमैया शनिवार को एएमयू पहुंची थीं। वहां धरना-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा था कि पुलिस चोर है। कहा था कि हिंदुस्तान में सांस ले रहे हैं वह बहुत भयानक है उसमें उनका दम घुट रहा है। सुमैया ने कहा था कि उनको घुटन हो रही है। बताते चलें कि इससे पहले गोरखपुर के बच्चों की मौत मामले में जेल जा चुके डॉ कफील खान को भी छात्रों को भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। सांसद गौतम ने कहा कि छात्रों को भड़काया जा रहा है। पुलिस अपना काम कर रही है और उम्मीद है कि एएमयू में शांति आएगी। बताते चलें कि मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया और फौजिया दोनों घंटाघर में प्रदर्शन के दौरान लोगों को उकसाने का काम किया था। दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रखा है।

ये भी पढ़ेंः सीएएः लखनऊ में मुनव्वर राणा की दो बेटियों समेत 150 पर मुकदमा, सख्त एक्शन की तैयारी

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिसः दंगा भड़काने वाली पीएफआई, 4 दिन में 108 गिरफ्तार