Monday, August 10सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना, अस्पताल में भर्ती

Bollywood superstar Amitabh Bachchan infected with Corona virus

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः सदी के महानायक, बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी। अमिताभ के ट्वीट करते ही लाखों लोग उनके ठीक होने के लिए दुआएं मांगने लगे। पूरे देश में जिसने भी इस खबर को सुना, सभी उनके जल्द स्वस्थ् होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि बीते काफी समय से अभिनेता अमिताभ बच्चन लोगों को सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस से सावधान कर रहे हैं। शनिवार रात अमिताभ बच्चे ने ट्वीट करते हुए खुद के कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी शेयर की। बिग बी ने लिखा है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसलिए अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

परिवार का भी हो चुका है कोरोना टेस्ट

आगे उन्होंने लिखा है कि उनके परिवार का और स्टाफ का कोरोना टेस्ट हो गया है जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि जो लोग भी उनसे मिले हैं, अपना टेस्ट करा लें। यह ट्वीट शेयर होते ही अमिताभ बच्चन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगने लगे हैं। ट्वीटर से लेकर हर जगह उनके चाहने वाले ईश्वर से उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः चिट्टियां कलाईयां फेम सिंगर कनिका कपूर को कोरोना, फैंस को यह मैसेज

क्रिकेटर इरफान पठान से लेकर यूट्यूबर भुवन बाम ने भी बिग बी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके साथ ही अभिनेत्री रवीना टंडन, बोमन ईरानी, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, अभिनेता अनुपम खेर, एक्ट्रेस सोनम कपूर तथा यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मुंबई के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस ने भी महान अभिनेता अमिताभ बच्चे के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: मंत्री चेतन चौहान और सपा MLC सुनील सिंह साजन को कोरोना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *