Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

चिट्टियां कलाईयां फेम सिंगर कनिका कपूर को कोरोना, फैंस को यह मैसेज

kanika kapoor singer corona

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बालीवुड से एक कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चिट्टियां कलाईयां..जैसे कई सुपरहिट गानों की गायिका कनिका कपूर को कोरोना हो गया है। उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आई है वहां 15 मार्च को लंदन से लखनऊ लौटी थीं। इसके बाद वह एयरपोर्ट से ग्राउंड स्टाफ की मदद से वाशरूम से छिपकर भाग निकली थीं।

https://www.instagram.com/p/B98tXqnFqE2/

हालांकि, अब उनकी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से एक मैसेज शेयर किया है। इस मैसेज के जरिए लोगों से अपील की है कि कोरोना से बचाव को सभी उपाए करें। उन्होंने लिखा है कि वह और उनका परिवार डाक्टरों की देख-रेख में है। साथ ही उनको कुछ दिन पहले फ्लू की समस्या हुई थी, जांच कराई तो कोरोना पाजीटिव आया।

15 को लंदन से लौटी कनिका ने लखनऊ में की पार्टी

इतना ही नहीं कोरोना को लेकर सरकार के इतने प्रयासों के बावजूद कनिका ने यूपी की राजधानी लखनऊ में गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी भी की थी। सूत्रों का कहना है कि कनिका ने इस पार्टी में करीब 100 लोगों शामिल किया था।

kanika kapoor singer corona

हेल्थ डिपार्टमेंट ने टच में आए लोगों से किया कांटेक्ट

ऐसे में अब कनिका के कोरोना पाजीटिव आने की रिपोर्ट के बाद पार्टी और ताज होटल का स्टाफ भी थोड़ा डरा सा है, क्योंकि कनिका इसी होटल में ठहरी थीं। जानकारों का तो यह भी कहना है कि राजधानी लखनऊ के शालिमार गैलेंट के रहने वाले लोगों ने बात करने पर बताया है कि अपार्टमेंट के ज्यादातर लोग दूसरी जगह शिफ्ट हो रहे हैं।

kanika kapoor singer corona

दरअसल, कनिका कपूर का पूरा परिवार इसी बिल्डिंग में रहता है। हालांकि, अब उनका परिवार निगरानी में है। उधर, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कनिका के संपर्क में आने वाले लगभग सभी लोगों से संपर्क किया है। इन लोगों से सेल्फ आईसोलेट को भी कहा गया है। अच्छी बात यह है कि इनमें से अभी किसी में कोरोना के संदिग्ध लक्षण नहीं मिले हैं। अबतक केवल सिंगर कनिका की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। बताते चलें कि कनिका ने जुगनी, चिट्टियां कलाइयां, बेबी डॉल और देसी लुक जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं।

ये भी पढ़ेंः पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा

ये भी पढ़ेंः कोरोना से जंग को पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील