Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

ब्रेकिंग न्यूज : बांदा ADM को भी कोरोना, 52 और नए पाॅजिटिव मिले

Big news: Banda's first Corona positive case found, stirred in administration after investigation report

समरनीति न्यूज, बांदा : आज गुरुवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट ने प्रशासन को हिलाकर रख दिया है। जिला प्रशासन के अधिकारी भी कोरोना का चपेट में आ गए हैं। एडीएम संतोष बहादुर सिंह समेत 52 नए कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। एडीएम के पाॅजिटिव आते ही प्रशासनिक अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है। बताते हैं कि प्रशासनिक अधिकारियों की भी जांच कराने की तैयारी हो रही है। बताते चलें कि इससे पहले जिलाधिकारी के ओएसडी परिवार समेत कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं जिला कारागार में भी कई बंदी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।

सबसे ज्यादा शहरी क्षेत्र में मिले कोरोना संक्रमित

प्रशासनिक हल्के में इसे लेकर काफी हलचल मच गई। एडीएम दफ्तर को बंद कर दिया गया है। वहां के कर्मचारियों की सूची तैयार की जा रही है। बताते हैं कि जल्द ही प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना जांच हो सकती है। साथ ही एडीएम दफ्तर के कर्मचारियों की भी जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : कोविड अस्पताल से भागे गैंगरेप के दो आरोपी, चित्रकूट में हड़कंप मचा

बताया जाता है कि आज आई जांच रिपोर्ट में शहरी क्षेत्र के लोग सबसे ज्यादा हैं। 52 में 15 महिला मरीज हैं, बाकी पुरुष हैं। इसी क्रम में बिजलीखेड़ा में 5, इंदिरानगर में 2, शंभुनगर में 1, अतर्रा एलआईसी आफिस के चार कर्मचारी, छावनी में 3 और गंछा के 5 मरीज शामिल हैं। इसी तरह पिपरी गांव के 3, खाईंपार में 6, आजाद नगर में 5 केस मिले हैं। बाकी मरीज जिले के अलग-अलग हिस्सों में मिले हैं। सीएमओ डा. एनडी शर्मा का कहना है कि सभी मरीजों को आईसोलेट करके उनका इलाज शुरू कराया जा रहा है। साथ ही उनकी कांटेक्ट लिस्ट भी तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा पुलिस ने 13 किलो चांदी, 12 लाख 90 हजार की नगदी पकड़ी