Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः कानपुर में महिला अकाउंटेंट की हत्या, कल्याणपुर में फेंका शव

kanpur missing accountant deadbody found in kanpur kalyanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः किदवई नगर से लापता महिला अकाउंटेंट की हत्या करके उसके शव को कल्याणपुर इलाके में फेंक दिया गया। शव मिलने की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। इलाके में सनसनी फैल गई है। बताते हैं कि शव एक खाली मैदान में पड़ा था। एक राहगीर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए। पुलिस का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

kanpur missing accountant deadbody found in kanpur kalyanpur

पुलिस को मिले कई अहम सुराग

बताते हैं कि महिला की शिनाख्त किदवई नगर निवासी जैन ट्रेडर्स की अकाउंटेंट अराधना (35) के रूप में हुई है। किदवई नगर थाने में सोमवार को अराधना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बताया जाता है कि कल्याणपुर के शताब्दी नगर में मृतावस्था में मिली अराधना सोमवार को घर से नौकरी के लिए निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटीं। महिला के परिजनों ने उसके पति और ससुराल वालों पर हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाया है।

पति से चल रहा था विवाद, दो बच्चे

बताया जाता है कि चौबेपुर के ताजियागंज निवासी आराधना की शादी 2003 में दौलतपुर मैथा (कानपुर देहात) के रहने वाले सीआरपीएफ के सिपाही धर्मेंद्र गौतम के साथ हुई थी। धर्मेंद्र मौजूदा समय में छत्तीसगढ़ में तैनात है। दोनों के दो बच्चे हैं। लगभग 8 साल बाद पति से विवाद के बाद दोनों के बीच मुकदमा चल रहा था जो अभी अदालत में विचाराधीन है। वर्तमान में अराधना अपने बच्चों 13 साल के बेटे अभय और 10 साल की बेटी सुप्रिया के साथ अलग रहती थीं। वह किदवई नगर स्थित एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करती थीं।

ये भी पढ़ेंः गुंडागर्दीः सिपाही के बेटे ने साथियों संग चौकी इंचार्ज पर किया हमला, वर्दी फाड़ी-बिल्ले नोचे

सोमवार शाम वह घर से नौकरी पर जाने की बात कहकर निकली थीं। वापस नहीं आईं तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आज मंगलवार सुबह उनका शव कल्याणपुर क्षेत्र में शताब्दी नगर में मिला। उनके पिता राम प्रकाश ने पति धर्मेंद्र व उसके मामा प्रकाश व जयशंकर पर आराधना की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। कल्याणपुर सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः बहुरुपिया निकला गुरुद्वारे के प्रधान की बेटी हरप्रीत कौर का हत्यारोपी प्रेमी