Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसा, शादी के 7 दिन बाद जीजा-साले की मौत, कोहराम मचा

Brother-in-law dies in Banda seven days after marriage
जगदीश और दीपक। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें शादी के मात्र 7 दिन बाद ही एक युवक की मौत हो गई है। इतना ही नहीं उनका साला भी हादसे में मारा गया। दोनों जीजा-साले की मौत से दो-दो परिवारों में कोहराम मच गया है। नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल है। यह हादसा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र में हुआ है। वहां बाइक सवार दोनों जीजा-साले की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। मृतकों में एक युवक चित्रकूट जिले के रहने वाले थे। हादसे से दोनों परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। खासकर नवविवाहिता बदहवास सी हो रही हैं। दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे। सभी फूट-फूटकर रोए।

दोनों परिवारों में मचा कोहराम

बताया जाता है कि चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरद्वारा गांव के रहने वाले दीपू उर्फ जगदीश (26) पुत्र नत्थू अग्रहरि गल्ला व्यापारी थे। बुधवार को वह अपने बड़े भाई के साले दीपक (30) पुत्र बाबूलाल गुप्ता निवासी ग्राम मऊ थाना मरका (बांदा) के साथ बाइक में पूरन गल्ला मंडी में बकाया पैसा लेने गए थे। वहां से लौटते वक्त शाम को कमासिन थाने के इटारा गांव मे इस्लामनगर के पास ट्रैक्टर ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। इससे युवक दीपक गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः आगराः सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियों समेत होटल से 6 गिरफ्तार

राजापुर स्वास्थ केंद्र से जदगीश को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। वहां उनको भी मृत घोषित कर दिया गया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांदा जिला मुख्यालय लाया गया है। बताते हैं कि युवक जगदीश की शादी बीती 30 जनवरी को कमासिन कस्बा निवासी छोटे लाल गुप्ता की बेटी संध्या उर्फ बिट्टू के साथ हुई थी। 7 दिन के अंदर हादसे में पति को खो देने के कारण नवविवाहिता बदहवास सी हो गई है। जगदीश के घर वालों ने बताया कि वह 2 तोले सोने की जंजीर और तीन अंगूठी हाथ में पहने थे। 25 हजार रुपए नगद उनके पास थे, लेकिन कुछ बरामद नहीं हुआ है। एसआई हरिशंकर सुभाष चंद्र अंजीरा प्रसाद दुबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः फर्रुखाबादः रूबी की पिटाई से मौत मामले में 300 अज्ञात पर मुकदमा