Wednesday, April 17सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में सुरक्षित नहीं बहू-बेटियां, ताबड़तोड़ 3 जगहों पर चेन लूट

Chain robbed from three women in Kanpur city

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में बहू-बेटियां सड़कों पर चलती सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन चेन स्नैचिंग का शिकार हो रही हैं। आज बुधवार को कानपुर शहर में एक नहीं बल्कि तीन जगहों पर तीन महिलाएं लूट का शिकार हो गईं। यह तीनों घटनाएं ऐसी जगहों पर हुईं जो सुरक्षा के लिहाज से संवेदनशील कहे जाते हैं। एक घटना तो ऐसी जगह पर हुई जहां से कुछ दूरी पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। पहली घटना में गुमटी नंबर-5 निवासी प्लाई कारोबारी रितेश त्रिवेदी की पत्नी प्रिया त्रिवेदी आज सुबह लगभग 11 बजे स्कूटी से अपनी सास शशि को लेकर स्वरूप नगर में स्थित एक डाक्टर की क्लीनिक जा रही थीं। इसी दौरान रास्ते में वीवीआईपी क्षेत्र मोतीझील रोड पर पूर्व मेयर के आवास के पास बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी के सामने बाइक को अड़ाने की कोशिश की।

Chain robbed from three women in Kanpur city

बाइक पर था स्कूटी का नंबर

इससे पहले कि वह कुछ समझ पातीं, तभी बदमाश उनके गले में पड़ी चेन तोड़ ली और फरार हो गए। चौंकाने वाली बात यह है कि कुछ ही दूरी पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। दोनों लुटेरे लाजपत भवन की ओर भाग निकले। जानकारी पर नजीराबाद और स्वरूप नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि पूरी घनटा सीसीटीवी में कैद हो गई है, जांच की जा रही है। मामले में चौंकाने वाली बात यह है लुटेरों ने जिस बाइक से वारदात की, उसपर दर्ज नंबर एक स्कूटी का निकला। इंस्पेक्टर स्वरूप नगर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

शिक्षिका-उपाध्यक्षा भी लुटीं

इसी तरह पनकी-B ब्लाक में रहने वाले सौरभ चतुर्वेदी की पत्नी वंदना पनकी के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। आज दोपहर वंदना अपनी बेटियों को स्कूल से घर लेकर लौट रही थीं। इसी दौरान बाइक सवार दो लुटेरों ने झपट्टा मारकर उनसे चेन लूट ली। पनकी थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने बताया है कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं।

कल्याणपुर में तीसरी घटना

तीसरी घटना कल्याणपुर आवास विकास निवासी बिजली विभाग के कर्मचारी राजकुमार वर्मा की पत्नी रेनू वर्मा बुधवार दोपहर नौबस्ता बसंत बिहार स्थित भारत शक्ति चेतना पार्टी के प्रदेश सचिव के आवास पर बैठक में हिस्सा लेने गई थीं। वह खुद भी भारत शक्ति चेतना पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्षा हैं। शाम को बैठक से निकलकर कुछ दूर पहुंची थीं। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली। वहां भी पुलिस सीसीटीवी फुटैज खंगालने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में कारोबारी के बेटे का कुकर्म, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 1 लाख

ये भी पढ़ेंः कानपुर में अब फिरोजाबाद के इंस्पेक्टर की बेटी से चेन लूट, लगातार पुलिस परिवार बदमाशों के निशाने पर..