Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में कारोबारी के बेटे का कुकर्म, छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वसूले 1 लाख

girl student blackmailing by businessman in kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर में एक आटोपार्ट्स कारोबारी के बेटे का कुकर्म सामने आया है। कुकर्म करने वाला बेटा भी पिता की दुकान संभालता है। इस युवक ने प्रतापगढ़ की रहने वाली छात्रा से पहले फेसबुक पर दोस्ती की। बाद में उससे नजदीकियां बढ़ाते हुए अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। इतना ही नहीं छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए उससे 1 लाख रुपए वसूले। बात यहीं खत्म नहीं हुई और आरोपी ने फिर छात्रा से 5 लाख रुपए की मांग करना शुरू कर दिया। इस कुकर्म में कारोबारी युवक ने अपने एक साथी को भी सहयोगी बनाया, जिसने वीडियो बनाए और ब्लैकमेलिंग में साथ दिया। दोनों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते कार्रवाई शुरू कर दी है। पूरा मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र से जुड़ा है।

गंगा बैराज पर ले जाकर बनाया वीडियो

बताया जाता है कि मूलरूप से प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली एक छात्रा कुछ समय पहले कानपुर आकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान कल्याणपुर के आटो पार्ट्स कारोबारी के पुत्र शुभम गुप्ता ने फेसबुक पर उससे दोस्ती का झांसा देकर फंसा लिया। इसके बाद उससे नजदीकियां बढ़ाते हुए 8 सितंबर को शुभम गुप्ता उसे गंगा बैराज ले गया। वहां अपने साथी चमनगंज के रहने वाले इफ्तिखार के साथ मिलकर छात्रा का अश्लील वीडियो बनाते हुए फोटो भी ले लीं। इसके बाद दोनों छात्रा से एक लाख रुपए वसूली के लिए धमकियां देने लगे।

पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर दोनों को पकड़ा

बहन ने अपनी आपबीती ग्वालटोली के एक मोहल्ले में रहने वाली अपनी बड़ी बहन को बताई। बहन ने दोनों आरोपियों को घर बुलाकर बात की और उनसे पीछा छुड़ाने के लिए 1 लाख रुपए देते हुए वीडियो डिलीट करने को कहा। आरोपियों ने फिर 5 लाख रुपए की मांग करते हुए धमकियां देना शुरू कर दिया। परेशान होकर छात्रा को लेकर उसकी बहन ग्वालटोली थाना पहुंचीं। वहां दोनों कारोबारी और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बिना देर किए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ग्वालटोली थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके दोनों आरोपी शुभम और इफ्तिखार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म, मालिश के लिए छात्रा को बुलाया था, शर्मिंदा हूं.! गिरफ्तारी के बाद जेल..

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *