Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा सांसद के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने लूटपाट की, पुलिस ने की नाकेबंदी

Chitrakoot MP RK Singh Patel's petrol pump looted

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रूकटः बांदा-चित्रकूट संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद आरके सिंह पटेल के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। इस दौरान बदमाश पेट्रोल पंप के मुनीम से करीब 60 हजार रुपए लूटकर ले गए हैं। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे की बताई जा रही है। बताते हैं कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी शुरू कर दी। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस किसी बदमाश को पकड़ नहीं पाई है। उधर, मामला भाजपा सांसद के पेट्रोलपंप का होने की वजह से जिले के पुलिस अधिकारी भी स्थिति का जायजा लेते रहे।

रैपुरा थाना पुलिस को सांसद पुत्र ने जानकारी दी

बताया जाता है कि रैपुरा थाना क्षेत्र में बोडीपोखरी से राजापुर मार्ग में बरहट के पास भाजपा सांसद आरके सिंह पटेल का पेट्रोल पंप है। सांसद के बेटे सुनील पटेल ने थाना रैपुरा पुलिस को पंप पर लूट होने की सूचना दी। बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे के आसपास तीन बाइकों पर सवार 4-5 बदमाश उनके पंप पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फूटा कोरोना बम, डाक्टर समेत 10 पाॅजिटिव मिले

वहां मौजूद मुनीम के पास जाकर असलहों से धमकाते हुए 60 हजार रुपए नगद लूट लिए। बताते हैं कि मुनीम ने विरोध करने की कोशिश की तो तमंचा अड़ा दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भागने के चक्कर में बदमाश अपनी एक बाइक भी छोड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है। साथ ही इलाके में नाकेबंदी करके पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में मां ने बेटी का कत्ल कर घर के पास गाढ़ दी लाश, सनसनी फैली