Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः CSA में सीएम योगी का स्वागत, CAA पर जनसभा को किया संबोधित

cm yogi adityanath in csa collage in kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को कानपुर के सीएसए कालेज पहुंचे। यहां कालेज में बने हेलीपैड पर हेलीकाप्टर से उतरने पर कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय और डीएम ने फूल देकर सीएम योगी का स्वागत किया। सीएम योगी के साथ अन्य मंत्री भी मौजूद रहे।

CSA में शहीद चंद्रशेखर आजाद को नमन

cm yogi adityanath in csa collage in kanpur

महापौर ने हेलीपैड पर किया स्वागत

हेलीपैड से मुख्यमंत्री योगी सीधे चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा स्थल पर पहुंचे। वहां शहीद चंद्रशेखर आजाद को पुष्प अर्पित कर नमन किया। मौसम की खराबी के चलते सीएम कुछ देर से ही पहुंच सके। बाद में मुख्यमंत्री योगी ने सीएसए में आयोजित प्राकृतिक खेती की कार्यशाला को संबोधित किया।

cm yogi adityanath in csa collage in kanpur

जीरो बजट खेती को प्रोत्साहित किया

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने किसानों को जीरो बजट वाली खेती के लिए प्रेरित किया। उन्होंने नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत लगाई गई कृषि उत्पादों की प्रदर्शनी को भी देखा। इस मौके पर केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि प्रकृति असंतुलन के चलते इसके दुष्प्रभाव पूरी दुनिया आज भुगत रही है।

cm yogi adityanath in caa railly in kanpur

सीएए पर जनसभा को किया संबोधित

उन्होंने कहा कि इस दुर्गति के लिए इंसान खुद जिम्मेदार है। इस मौके पर सीएम योगी ने गुजरात के राज्यपाल देवव्रत आचार्य से भी मुलाकात की। वहां से मुख्यमंत्री योगी किदवई नगर के साकेत नगर में कामर्शियल ग्राउंड पहुंचे। वहां सीएए पर फैलाए गए भ्रम को दूर करने के लिए जागरुकता जनसभा को संबोधित किया।

cm yogi adityanath in caa railly in kanpur

भारत माता की जय से गूंजी जनसभा

इस रैली में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ रही। भारत माता की जय के जयकारों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना संबोधन शुरू किया। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, संगठन मंत्री सुनील बंसल, क्षेत्रीय अध्यक्ष बुंदेलखंड क्षेत्र मानवेंद्र सिंह आदि नेतागण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह की दो टूक, CAA नहीं होगा वापस-चाहे कुछ कर लो 

ये भी पढ़ेंः लखनऊ-नोएडा में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू, योगी सरकार का बड़ा बदलाव