Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में गृहमंत्री अमित शाह की दो टूक, CAA नहीं होगा वापस-चाहे कुछ कर लो

amit shah in lucknow on caa railly

समरनीति न्यूज, लखनऊः आज यहां मंगलवार को राजधानी में बंगला बाजार में गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में रैली की। सीएए के समर्थन में रामकथा पार्क में रैली को संबोधित करने गृहमंत्री जैसे ही मंच पर पहुंचे ‘भारत माता की जय’ के जयकारे गूंज उठे। इसी माहौल में उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। गृहमंत्री ने विपक्षी दलों को इस कानून को लेकर जनता को भ्रमित करने के लिए आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यह कानून नागरिकता देने वाला है, छीनने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि यह विपक्ष का फैलाया हुआ भ्रम है कि यह कानून नागरिकात छीन लेगा। ऐसा नहीं है।

कहा, तीन माह में बनेगा अयोध्या में श्री राम का मंदिर

गृहमंत्री शाह ने कहा कि अगर कोई कहता है कि नागरिकता छीनने वाला है तो इसे साबित करके दिखाए। कहा कि विपक्ष नागरिकता कानून का विरोध कर रहा है। इसे लेकर दुष्प्रचार फैला रहा है।

amit shah in lucknow on caa railly

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सीएए पर विपक्षी पार्टियां पूरी तरह से दुष्प्रचार कर रही हैं। देश की जनता को बरगला रहीं हैं और भ्रम पैदा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इसीलिए भाजपा जनजागरण अभियान चला रही है। गृहमंत्री शाह ने कहा कि वह डंके की चोट पर कहने आए हैं कि जो चाहे प्रदर्शन करे, लेकिन सीएए (CAA) किसी कीमत पर वापस नहीं होगा।

ये भी पढ़ेंः सीएएः लखनऊ में मुनव्वर राणा की बेटियों समेत 150 पर मुकदमा, सख्त एक्शन की तैयारी

गृहमंत्री शाह ने कहा कि मोदी जी सीएए लाए तो राहुल गांधी और ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और बहन मायावती जैसे लोग काव-काव करने लगे। गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अयोध्या में श्री राम का मंदिर नहीं बनने दे रही थी। अब 3 माह में रामलला का मंदिर बनेगा। कहा कि डंके की चोट पर कहते हैं कि जिसको जो करना हो करे, सीएए वापस नहीं होगा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि देश के हितों के साथ राजनीति बर्दाश्त नहीं होगी। कहा कि पैसा देकर धरना और प्रदर्शन कराए जा रहे हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री सुनील बंसल और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा दिनेश शर्मा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में CAA के विरोध पर सख्त एक्शन, 60-70 महिलाओं पर FIR दर्ज