Sunday, November 17सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी ने कहा-नहीं बचेंगे कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल लोग

CM Yogi said that Kamlesh Tiwari's killers will not survive

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के हत्यारे किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं। कहा कि सरकार परिवार के साथ खड़ी है, परिजनों को न्याया और सुरक्षा दोनों मिलेंगी। सीएम योगी ने कहा है कि कमलेश के हत्यारों को छोड़ा नहीं जाएगा, क्योंकि इस तरह की घटनाएं स्वीकार नहीं की जा सकतीं। कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीएम ने कहा है कि अगर कमलेश का परिवार उनके मिलना चाहता है तो वे मिलेंगे।

घटना से दुखी हैं मुख्यमंत्री योगी

बताया जाता है कि महाराष्ट्र रैली के दौरान सीएम योगी को कमलेश तिवारी की हत्या की जानकारी मिली थी। इससे वह काफी दुखी हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि जांच की वह स्वयं अपडेट लेंगे। बताते चलें कि हिंदू सभा के कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े उनके कार्यालय में दो लोगों ने घुसकर हत्या कर दी थी। गोली मारने के बाद बेरहमी से उनको गला रेतकर मारा गया। घटना से यूपी की राजनीतिक में भूचाल आ गया है।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड के तीन आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा, गुनाह कबूला

घटना की जहां सभी निंदा कर रहे हैं, लखनऊ पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आई है। हालांकि, गुजरात एटीएस ने इस मामले में तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं यूपी पुलिस भी हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा करने का दावा कर रही है। वहीं कमलेश तिवारी के परिवार के लोग घटना को लेकर काफी दुखी और आक्रोश में हैं। उनका कहना है कि अखिलेश सरकार में किसी ने कुछ नहीं किया और योगी सरकार में कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड पर साक्षी महाराज का बयान..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *