Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

यूपीः कोरोना से पुलिस के सीओ की मौत, इस जिले में थी तैनाती..

CO Nagesh Mishra posted at Hardoi from Corona in Lucknow dies

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी में कोरोना लगातार जानलेवा होता जा रहा है। लगातार बढ़ते मामलों के बीच आज रविवार को पुलिस के एक सर्किल आफिसर (सीओ) की कोरोना वायरस से मौत हो गई। वह हरदोई जिले के हरियावां सर्किल के सीओ (CO) थे। बताते हैं कि उनको पहले निमोनिया हुआ था। इसके बाद अस्पताल में दिखाया गया। जिला अस्पताल में ट्रूनेट मशीन पर उनकी कोरोना जांच भी हुई। लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई। फिर भी हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया। वहां पीजीआई में आज उनका निधन हो गया। इसके साथ ही पूरे महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं परिजन भी रोते-बिलखते रहे। उनके तैनाती स्थल पर भी लोग काफी गमगीन रहे।

10 दिन पहले निमोनिया से बिगड़ी थी हालत

बताया जाता है कि सीओ नागेश मिश्रा को लगभग 10 दिन पहले बीमार हुए थे। तब से उनका इलाज चल रहा था। हरदोई के बाद उनको मेडिकल कालेज, लखनऊ ले जाया गया। वहां भी ज्यादा सुधार न होने पर डाक्टरों ने पीजीआई शिफ्ट कर दिया।

ये भी पढ़ेंः यूपीः अब हर हफ्ते दो दिन लाॅकडाउन, कोरोना से जंग को सरकार की नई रणनीति

दोबारा जांच में उनकी कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि हुई। उनको शनिवार को किंग जार्ज मेडिकल कालेज से संजय गांधी पीजीआई रेफर किया गया। वहां आज सुबह उनका निधन हो गया। उनके निधन से पूरा परिवार दुखी हो उठा। वहीं महकमे में भी शोक की लहर दौड़ गई। बताते हैं कि सीओ नागेश मिश्रा पहले हरदोई में शहर कोतवाल के अलावा सांडी, पिहानी में कोतवाली प्रभारी रह चुके थे। सभी लोग उनके निधन से दुखी हैं।

ये भी पढ़ेंः Update Covid-19: मंत्री चेतन चौहान और सपा MLC सुनील सिंह साजन को कोरोना