Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

मददगारः बांदा DIG के निर्देश, गर्भवती को ससुराल लेकर पहुंची पुलिस

Corona lockdown Banda police transport pregnant woman to in-laws' house

समरनीति न्यूज, बांदाः लाॅकडाउन में यूपी पुलिस लोगों की बड़ी मददगार बनकर सामने आई है। बांदा के डीआईजी दीपक कुमार के निर्देश पर हैदराबाद से लौटकर फंसी एक गर्भवती महिला को जिले के फतेहगंज थाना पुलिस ने उनके घर तक पहुंचाया। बताते हैं कि फतेहगंज थाना क्षेत्र के रमजूपुर गांव में लाॅकडाउन के दौरान अपने मायके में फंसी गर्भवती महिला को फतेहगंज पुलिस ने उसके ससुराल सभापुर तरांव (जिला चित्रकूट) पहुंचाया। मालूम हो कि मनीष पटेल पुत्र रामलाल निवासी सभापुर तरांव, थाना पहाड़ी (चित्रकूट) 28 मार्च को डीआईजी बांदा दीपक कुमार को फोन किया था।

हैदराबाद में फंसे पति ने लगाई थी गुहार

उसने बताया था कि उसकी पत्नी काजल पटेल (25) गर्भवती हैं। अपने मायके बांदा के फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रमजूपुर में पिता के घर मातादीन पटेल के यहां फंसी हैं। बताया था कि वह हैदराबाद में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। लाॅकडाउन के चलते वह अपनी पत्नी को लेने नहीं पहुंच पा रहा है। उसकी पत्नी की तबीयत खराब है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅकडाउनः बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी की अद्भुत पहल, 1 काॅल पर गरीब तक पहुंचेगा खाना

सभापुर तराव ले जाना संभव नहीं है। इसके साथ ही युवक ने डीआईजी से मदद की गुहार लगाई। बाद में डीआईजी के निर्देश पर थानाध्यक्ष फतेहगंज लाखन सिंह ने पुलिस बल के साथ रमजूपुर गांव से काजल पटेल को उसके पिता मातादीन के साथ सुरक्षित उनकी ससुराल पहुंचाया। क्षेत्र में पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा हो रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा के सांसद आरके पटेल घर में आइसोलेट हुए, राष्ट्रपति भवन में हुई थी सांसद दुष्यंत से मुलाकात