Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में दूसरा कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

suspected patient of corona virus virus in kanpur
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से एक हिला देने वाली खबर सामने आ रही है। आज शनिवार को दूसरा कोरोना पाॅजिटिव मरीज सामने आया है। यह भी जमाती बताया जा रहा है। इसकी खबर मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई है। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा मुकेश यादव से मिली जानकारी के अनुसार जिले में दूसरा कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिला है। यह मरीज इस वक्त मेडिकल कालेज में आइसोलेटेड है। मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा यादव ने बताया है कि आज कुल 9 मरीजों की जांच रिपोर्ट आई है। इनमें से 8 की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि एक की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। सीएमओ डा संतोष कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है।

शाम को आई रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उन्होंने बताया कि दूसरा मरीज बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के शिव का रहने वाला है। उसका नाम अनवर अली है। बताया कि देर शाम केजीएमसी से आई रिपोर्ट में पता चला है कि नौ में 1 की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है, जबकि आठ की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में पहला कोरोना पाॅजीटिव केस मिला, दिल्ली मरकज से लौटा था शहर

इसके बाद मरीज को दूसरे मरीजों से अलग कर दिया गया है। बताते चलें कि इससे पहले बांदा शहर के गुलरनाका गांव से एक व्यक्ति को पकड़कर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था जो दिल्ली मरकज से लौटा था। इसी तरह हथौड़ा मदरसे के 10 छात्रों को भी उठाकर पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। मामले में हथौड़ा मदरसा के संचालकों ने प्रशासन को इस बात से अंधेरे में रखा था कि उनके मदरसे में दिल्ली जमात से लौटा कोई छात्र है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में 12 कोरोना पाॅजिटिव भर्ती, इलाका सील-ड्रोन से निगरानी शुरू