Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा का वीर सपूत नक्सली हमले में शहीद, परिवार में कोहराम

CRPF jawan vikas of Banda martyred in Naxalite attack in Chhattisgarh
शहीद विकास। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले का वीर सपूत बेटा सोमवार को छत्तीसगढ़ राज्य में नक्सली हमले में शहीद हो गया। मंगलवार को इस वीर सपूत की शहादत की खबर उसके घर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम सा पसरा हुआ है। यह वीर सपूत बांदा जिले के लामा गांव का रहने वाला था। पत्नी बदहवास है और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा गांव नम आंखों से दुखी परिवार को ढांढस बंधाने में जुटा है।

CRPF jawan vikas of Banda martyred in Naxalite attack in Chhattisgarh
रोते-बिलखते परिजनों को ढांढस बंधाती गांव की महिलाएं।

गांव में खबर आते ही मचा कोहराम

बताते हैं कि लामा गांव के रहने वाले स्वर्गीय रतींद्र शरण के बेटे विकास (30) सीआरपीएफ की कोबरा कंपनी में तैनात थे। वर्तमान में उनकी ड्यूटी छत्तीगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में थी। बताया जा रहा है कि जंगल में ड्यूटी के दौरान नक्सलियों ने घात लगाकर उनकी टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान तीन जवान शहीद हुए। इनमें एक बांदा के विकास थे।

CRPF jawan vikas of Banda martyred in Naxalite attack in Chhattisgarh
शहीद विकास। (फाइल फोटो)

पिछले साल फरवरी में हुई थी शादी

घर के तीन भाइयों में सबसे बड़े विकास की शादी बीते वर्ष फरवरी माह में हस्तम गांव की नंदनी देवी से हुई थी। गांव वाले बताते हैं कि लगभग दो माह पहले विकास गांव छुट्टी पर आए थे। उनके दो भाइयों में एक गांव में ही रहते हैं, जबकि दूसरे भाई रोडवेज में राठ डिपो में संविदाकर्मी के तौर पर कार्यरत हैं। जवान बेटे की मौत की खबर पाकर उनकी मां कैलशिया और पत्नी नंदनी का बेहद बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम से पसरा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में हादसा, शादी के 7 दिन बाद जीजा-साले की मौत, कोहराम मचा

ये भी पढ़ेंः अपडेट- बड़ी खबरः बांदा में खाई में पलटी मेडिकल कालेज की छात्राओं की गाड़ी, रेफर