Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

दर्दनाकः बेटी की मौत से दुखी पिता ने पूरा परिवार मिटाया, पत्नी-बेटे समेत मौत 

Daughter's death hurt father poisoning wife and son, all three die

समरनीति न्यूज, झांसीः झांसी में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। अपनी इंटरमीडिएट में पढ़ने वाली बेटी की अचानक मौत से दुखी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 12 साल के मासूम बेटे को भी जहर दे दिया। बाद में खुद भी खा लिया। इससे तीनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी आसपास के लोगों को तब हुई जब बच्चा हालत बिगड़ने पर बाहर आकर इधर-उधर भागने लगा। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बच्चे को मेडिकल कालेज पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। घटना झांसी जिले के थाना चिरगांव के पहलापुरा की है।

तीन माह पहले हुई थी बेटी की मौत

बताया जाता है कि पहलापुरा के रहने वाले अरविंद पांडे का बाॅयो डीजल पेट्रोल पंप है। बेटी नैंसी की बीती 20 फरवरी को इंटरमीडिएट की परीक्षा थी। इससे पहले ही उसकी बीमारी से मौत हो गई। बेटी की मौत ने दंपति को इतना तनावग्रस्त कर दिया कि दोनों अवसाद में चले गए। इतना ही नहीं 3 महीने बाद भी वे लोग सदमे से बाहर नहीं आ सके। इसी बीच आज शुक्रवार तड़के सुबह अरविंद ने अपनी पत्नी और 12 साल के बेटे नैतिक को जहर दे दिया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर एसटीएफ (STF) के हत्थे चढ़ा झांसी व्यापारी गोलीकांड का ईनामी बदमाश

इससे दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। हालत खराब होने पर मासूम बेटा घर से बाहर आकर इधर-उधर भागने लगा। आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो बच्चे को मेडिकल कालेज पहुंचाया। वहीं दंपति की तबतक मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में मरने की वजह बेटी की मौत का दुख बताया गया है। इतना ही नहीं सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि तीनों की अस्थियां ओरछा में विसर्जित कर दी जाएं। पुलिस अधीक्षक राहुल ने बताया है कि सुसाइड नोट कब्जे में लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन तोड़ने पर बांदा के बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र गुप्ता गिरफ्तार, डीएम का तगड़ा एक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *