Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर एसटीएफ (STF) के हत्थे चढ़ा झांसी व्यापारी गोलीकांड का ईनामी बदमाश

up stf caught 25,000 awarded criminal angad gurjar

समरनीति न्यूज, कानपुरः झांसी में लगभग दो साल पहले सरेआम एक व्यापारी की पजेरो गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक हत्या व तीन को घायल करने की जघन्य वारदात के एक आरोपी को यूपी कानपुर की एसटीएफ ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। कानपुर एसटीएफ द्वारा पकड़े गए बदमाश का नाम अंगद सिंह गुर्जर है जो झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने को उसकी लंबे समय से तलाश थी और उसपर 25,000 रुपए का ईनाम घोषित था। बाद में इसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ कानपुर की टीम को उसकी तलाश में लगाया गया था। एसटीएफ लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए उसपर नजर रख रही थी।

सरदार सिंह लकारा गैंग का सदस्य है पकड़ा गया अपराधी

बता दें कि पकड़ा गया बदमाश झांसी के दुर्दांत अपराधी सरदार सिंह लकारा गैंग के मुखिया का भतीजा है, जो खुद में बड़ा अपराधी है। खुद गिरोह का मुखिया सरदार सिंह लकारा इस वक्त ग्वालियर जेल में बंद हैं। इस ईनामी बदमाश को कानपुर एसटीएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर घनश्याम सिंह यादव ने अपनी टीम के साथ दबोचा है।

झांसी में 21 जुलाई 2018 को व्यापारी गोलीकांड का मामला

बताते चलें कि बीते 8 दिनों में मुंबई पैरोल से भागे आतंकी डा जलीस की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ प्रभारी घनश्याम सिंह यादव और उनकी टीम की यह दूसरा बड़ी उपलब्धि है।

यह हैं संबंधित खबर, जरूर पढ़ेंः झांसी में दिनदहाड़े पेट्रोलपंप मालिक की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 मरा-3 गंभीर

बताते चलें कि 21 जुलाई 2018 को सरदार सिंह लकारा ने जेल में रहते हुए योजनाबद्ध तरीके से अपने भतीजे पकड़े गए बदमाश अंगद सिंह व अन्य की मदद से झांसी के व्यापारी संजय वर्मा पर शहर के कचेहरी चौराहा पर दिनदहाड़े उस वक्त ताबड़तोड़ गोलियां चलवाई थीं, जब वह अपने चालक रवि, गनर जय गोस्वामी व सुनील कुश्वाह के साथ झांसी कोर्ट से अपनी तारीख से लौट रहे थे। इस गोलीबारी में संजय तो बच गए, लेकिन उनके गनर जय गोस्वामी की मौत हो गई थी।

कानपुर STF ने किया आठ दिन में दूसरा शानदार काम

हालांकि, व्यापारी संजय और उनके साथी सुनील भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। थाना नवाबाद में सोनू गेंडा आदि के खिलाफ मुकदमा लिखते हुए जांच शुरू की गई थी। बदमाश अंगद गुर्जर तभी से फरार था। पूरे गैंग को वही चला रहा था। उनकी गिरफ्तारी में लगी कानपुर एसटीएफ ने उसे बीती रात झांसी के सीपरी बाजार के शिवानी तिराहा से गिरफ्तार किया। बताते हैं कि वह ग्वालियर में डेरा जमाए था, लेकिन अपने मुकदमे के संबंध में गुप्त रूप मिलने झांसी पहुंचा था। झांसी के शिवानी तिराहे पर उसे बस से उतरते ही एसटीएफ ने दबोच लिया। इसमें सीपरी बाजार के थानाध्यक्ष का भी सहयोग लिया गया। बताते चलें कि गोलीकांड की जांच सीबीसीआईडी द्वारा की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः सुनो चचा, कैसे हो पहचाना..सुनते ही चौंका पैरोल से भागा आतंकी जलीस, STF ने दबोचा