Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में छात्र ने रात 2 बजे तक की फोन पर बात, सुबह फांसी पर लटकता मिला

DLED student hanged himself in Banda
सांकेेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः रविवार शाम को एक सप्ताह पूर्व लखनऊ से अपने घर बांदा लौटे डीएलएड छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसकी मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक द्वारा आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि, पुलिस का इतना जरूर कहना है कि रात 2 बजे तक युवक की किसी से फोन पर लंबी बात हुई थी। इसलिए काॅल रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। ऐसे में काॅल रिकार्ड काफी हद तक घटना का कारण साफ कर सकता है।

एक सप्ताह पूर्व लखनऊ से लौटा था छात्र

बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लोधिनपुरवा गांव के रहने वाले रामपाल राजपूत का पुत्र अंकित (22) लखनऊ में रहकर डीएलएड की पढ़ाई कर रहा था। एक सप्ताह पूर्व ही लखनऊ से घर वापस लौटा था। रविवार शाम कमरे के अंदर छप्पर की धन्नी में रस्सी से फांसी लगाकर उसने अपनी जान दे दी। परिवार के लोगों को उस वक्त घटना की जानकारी हुई जब काफी देर तक अंदर से कोई आहट नहीं हुई।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन तोड़ने पर बांदा के बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र गुप्ता गिरफ्तार, डीएम का तगड़ा एक्शन

इसके बाद परिजन वहां देखने पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन फंदा काटकर शव को नीचे उतारा। परिवार के लोग अंकित के आत्महत्या करने का कारण नहीं बता सके। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। कोतवाली प्रभारी गिरेंद्र सिंह में बताया कि पोस्टमार्टम के बाद घटना का कारण साफ हो सकेगा। साथ ही कहा कि मोबाइल फोन से छात्र ने रात दो बजे तक किसी से लंबी बात की थी। काल डिटेल खंगाला जा रहा है। मामले की पूरी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन-4ः बांदा में DIG दीपक कुमार शहर में निकले, अधीनस्थों के पेंच कसे