Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में वारदातः शराब से रोक हटते ही असर, शराबी युवकों ने बुजुर्ग को गोली से उड़ाया

Drunk bully shot dead an elderly man in Banda
अस्पताल में मृतक का शव व रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में शराब की दुकानें खुलने के साथ ही अपराध बढ़ने की एक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। दबंग युवकों ने शराब के नशे में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। दबंग बुजुर्ग के बेटे को गोली मारना चाहते थे, लेकिन पिता ने बीच में आकर बेटे को बचा लिया। हत्यारों ने बीती देर रात बुजुर्ग को गोली मारी। इससे उनकी अस्पताल लाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक हत्यारोपी पुलिस हिरासत में- सूत्र

पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हत्या का कारण अभी ज्ञात नहीं है। थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने कहा कि आरोपी की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। वहीं सूत्र बता रहे हैं कि एक हत्यारोपी पुलिस की हिरासत में है, दूसरे की तलाश जारी है। चर्चा है कि हत्यारों की संख्या तीन थी। तीनों गांव के दबंग युवक हैं।

बीती देर रात वारदात से हड़कंप मचा

बताया जाता है कि बीते सोमवार की रात पैलानी थाना क्षेत्र के निवाइच गांव के रहने वाले शिवम आदि दबंगों गांव के ही बहोरी (55) के घर के सामने खड़े होकर गालियां बक रहे थे। हाथ में तमंचा लेकर नशे में धुत दो-तीन दबंग युवक सभी को गालियां दे रहे थे। इसपर बुजुर्ग ने उसे ऐसा न करने के लिए कहा। टोके जाने पर दबंग आग बबूला हो गया और तमंचे से बुजुर्ग को गोली मार दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फूटा कोरोना बम, डाक्टर समेत 10 पाॅजिटिव मिले

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। बाकी दूसरे की तलाश जारी है। गोली की आवाज से वहां हड़कंप मच गया। गांव के लोग भाग कर परिजनों के साथ वहां पहुंचे। लोगों ने घायल हालत में बहोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां ले जाते वक्त रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि मृतक के दो बेटे हैं। एक सूरत में लाकडाउन में फंसा है, जबकि दूसरा दुर्गेश घर में है। दूसरे बेटे ने बताया कि दबंग नसे में धुत होकर हड़कंप मचा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। है। बताते हैं दबंगों ने हवा में भी कई राउंड गोलियां चलाई हैं।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिलाएं-चार पुरुष आपत्तिजनक हालात में मिले