Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में NRI डाक्टर बेटी के बुजुर्ग चिकन कारोबारी माता-पिता का बेरहमी से कत्ल

Lucknow old couple double murder

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ के सआदतगंज के रिहायशी इलाके चौपटिया में बीती रात एक चिकन कारोबारी और उनकी पत्नी की धारदार हथियारों से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात को घर में घुसकर अंजाम दिया गया। गुरुवार रात 70 वर्षीय चिकन कारोबारी बिलाल अहमद और उनकी पत्नी बिलकीस जहां (65) की गला काटकर हत्या की गई। वारदात रात करीब साढ़े 9 बजे की है। बताते हैं कि इस दौरान पास में रहने वाले गुड्डू उर्फ सलीम और उसके भाई शक्कू ने दरवाजा खुला देखा तो घटना का खुलासा हुआ। अंदर दोनों के शव पड़े थे। एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबत और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

लूट-रंजिश दोनों बिंदुओं पर जांच

घर की आलमारियों में रखा सामान बिखरा पड़ा था। पृथम दृष्टया मामला लूट में हत्या का बताया जा रहा है। पुलिस रंजिश और दूसरे बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। हत्या में किसी करीबी पारिवारिक का हाथ होने की आशंका है। एसएसपी कलानिधि ने बताया है कि बिलाल अहमद और बिलकीस जहां मूलरूप से कानपुर के पटकापुर के निवासी थे। करीब 50 साल से यहां अब्दुल अजीज रोड स्थित एक मंजिला मकान में किराए पर रह रहे थे।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर की बेटी ऐनम बनीं IPS, सीएम योगी ने बताया मुस्लिम लड़कियों का रोल मॉडल

बिलाल की चौक स्थित चिकन मंडी में अहमद चिकन के नाम से अपनी दुकान है। इसी मकान में नीचले हिस्से में शाजेब और उसका परिवार रहता है। पहली मंजिल के एक हिस्से में बिलाल रहते थे और दूसरे में पड़ोसी गुड्डू उर्फ सलीम अपने भाई के साथ रहता है। बताते हैं कि बिलाल की एक बेटी सहर है जो डाक्टर है और इस समय पति के साथ आस्ट्रेलिया में रहती है। पुलिस सर्विलांस और सीसीटीवी फुटैज का सहारा लेकर वारदात के खुलासे में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः 73 ट्रेनें निरस्त, कहीं जाने कर रहे हैं प्लेनिंग तो जरूर पढ़ें ये खबर..