Monday, July 6सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बड़ी खबरः कानपुर में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव केस मिला

Big news from Kanpur: First positive case of corona virus found

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर शहर से एक बेहद बड़ी खबर आज सोमवार शाम को सामने आई है। शाम करीब 7 बजे प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट से पता चला है कि शहर में एनआरआई सिटी (NRI CITY) के डायमंड अपार्टमेंट रहने वाले बुजुर्ग की जांच में उनके कोरोना वायरस के पाजिटिव होने की पुष्टि हुई है। यह बुजुर्ग बीती 18 मार्च को ही अमरिका से लौटे थे।

डीएम-सीएमओ ने बैठक कर चर्चा की

शाम करीब 7 बजे कानपुर के जिलाधिकारी डा ब्रह्मदेव राम तिवारी और सीएमओ ने इसकी जानकारी होते ही विभागीय अधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर बैठक की।

First positive patient of corona virus revealed in Kanpur

जिला प्रशासन ने जारी की रिपोर्ट

अधिकारियों ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। स्वास्थ्य विभाग इस संबंध में रिपोर्ट भी जारी कर दी है। इसके साथ ही तय हो गया है कि कानपुर के लोगों को अब पहले से ज्यादा सावधानी बरतनी होगी। वहीं प्रशासन ने भी एडवाइजरी लागू करने के लिए कमर कसनी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरसः कानपुर में डाक्टर समेत 3 का ब्लड सैंपल लिया गया 

हालांकि, सरकार के निर्देश पर पहले ही कानपुर का जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा है। वहीं प्रशासन का कहना है कि 23 मार्च से 25 मार्च तक सुबह 6 बजे से लेकर सुबह 11 बजे तक ही खाद्य सामग्री, दूध, सब्जियां, फल आदि सामानों की दुकानें खुलेंगी। इसके साथ ही प्रशासन ने दूसरी गाइड लाइन भी जारी की हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः लखनऊ का होटल ताज बंद, सिंगर कनिका कपूर ने की थी पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *