Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः लखनऊ का होटल ताज बंद, सिंगर कनिका कपूर ने की थी पार्टी

Lucknow's five-star hotel Taj closed due to corona

समरनीति न्यूज, लखनऊः कोरोना से बचाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के युद्धस्तर पर प्रयास जारी हैं। आज शुक्रवार को राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। योगी सरकार ने लखनऊ के पांच सितारा होटल ताज को अग्रिम आदेश तक अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। जिलाधिकारी लखनऊ अभिषेक प्रकाश ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। बताते चलें इस होटल में बालीवुड सिंगर कनिका कपूर ने एक पार्टी की थी।

अगले आदेशों तक बंद रहेगा होटल ताज

इसके साथ ही लखनऊ में कुछ और इलाके भी बंद किए जाने की सूचना है। प्रशासन इन आदेशों का सख्ती से पालन करा रहा है, ताकि किसी भी तरह कोरोना वायरल के खतरे को टाला जा सके। बताते हैं कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों से भी संपर्क किया जा रहा है, ताकि उनको सतर्क किया जा सके। साथ ही उनके स्वास्थ्य की जांच की जा सके।

kanika kapoor singer corona

जिलाधिकारी ने इस संबंध में पत्र जारी करते हुए आदेश दिए हैं कि ताज होटल को अगले आदेशों तक अस्थाई रूप से बंद किया जाता है।

Lucknow's five-star hotel Taj closed due to Corona government order

जिलाधिकारी श्री प्रकाश ने अपने आदेशों में साफ कहा है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत इन आदेशों का उल्लंघन करना दण्डनीय अपराध होगा। बताते चलें कि फेमस सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हुआ है। उनकी जांच रिपोर्ट पाजीटिव आई है। कनिका इसी होटल ताज में एक पार्टी में शामिल हुईं थीं। उनके कोरोना पाजीटिव पाए जाने पर सरकार ने यह बड़ा फैसला किया है।

ये भी पढ़ेंः चिट्टियां कलाईयां फेम सिंगर कनिका कपूर को कोरोना, फैंस को यह मैसेज

ये भी पढ़ेंः पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा