Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

राजधानी लखनऊ में ड्रग्स देकर युवती से गैंगरेप, पुलिस-नारकोटिक्स में हड़कंप

Banda gang rape victim demo pic
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में एक युवती से गैंगरेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवती के दोस्त ने फ्लैट पर बुलाकर उसे एलएसडी ड्रग्स देकर गैंगरेप किया। बाद में उसके और दोस्तों ने भी उससे रेप किया। इतना ही नहीं वारदात के बाद लड़की को फ्लैट में ही बंद करके आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो इस मामले ने पुलिस के साथ-साथ नारकोटिक्स विभाग के भी होश उड़ा दिया हैं।

अलीगंज की रहने वाली है युवती

बताया जाता है कि अलीगंज की रहने वाली एक युवती को चिनहट के पास उसके दोस्त गुरबाज ने अपने फ्लैट पर बुलाया। वहां मामला 16 फरवरी का है। युवती का आरोप है कि गुरबाज ने उसे नशा कराया। फिर उसके साथ रेप किया। बाद में अपने दोस्तों को बुला लिया और उसके साथ सभी ने गैंगरेप किया। युवती का कहना है कि विरोध करने पर उसे बुरी तरह से पीटा गया।

एलएसडी ड्रग्स की बात आई सामने

फिर एलएसडी की और डोज देकर उसे पूरी तरह नशे में करके उससे गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के बाद उसे फ्लैट में बंद करके चले गए। युवती का कहना है कि बाद में किसी तरह वहां से निकलकर वह घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। पीड़ित युवती का यह भी कहना है कि आरोपी गुरबाज और उसके साथी उसकी स्कूटी और 50 हजार नगदी भी लूट ले गए।

16 फरवरी को वारदात, शनिवार को FIR

बताते हैं कि युवती 16 फरवरी को ही घटना की रिपोर्ट लिखाने चिनहट थाने गई, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। उधर, चिनहट इंस्पेक्टर सचिन कुमार सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास अपार्टमेंट निवासी गुरबाज और आर्यांश समेत तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा लिखा गया है। साथ ही अन्य धाराएं भी लगाई गई हैं। इससे पहले पीड़िता ने कोई तहरीर नहीं दी थी। सूत्रों का कहना है कि पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसे ड्रग्स दी गई थी। इस मामले ने नारकोटिक्स विभाग के भी कान खड़े कर दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः लोहिया में दो डाक्टरों की रार में हुई एफआईआर

ये भी पढ़ेंः CAA पर भड़काऊ बयानबाजी वाले डा कफील पर रासुका की कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *