Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के जेएन कॉलेज में छात्रा की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Girl student admitted to hospital after suffering gush at BN's JN College

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के डिग्री कालेज पंडित जेएन कॉलेज में आज एक छात्रा की अचानक तबियत बिगड़ गई। बताते हैं कि बीए प्रथम वर्ष की छात्रा की अचानक हालत बिगड़ गई। क्लास में पढ़ाई के दौरान उसे चक्कर आए और गश खाकर गिर पड़ी। छात्रा के गिरने के बाद वहां बाकी सहपाठियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कालेज स्टाफ और अन्य छात्र-छात्राओं ने उसे संभाला। इसके बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए। वहां छात्रा का इलाज चल रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि छात्रा का इलाज किया जा रहा है। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं और कालेज स्टाफ के लोग जिला अस्पताल पहुंचे।

क्लास में पढ़ाई के दौरान गश खाकर गिरी

बताया जाता है कि छात्रा पड़ोसी जिले महोबा के कहरा गांव की रहने वाली है। छात्रा का नाम रीवांसी सिंह (18) है। उसके पिता का नाम जगपत सिंह हैं। छात्रा बांदा में अपनी दादी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहकर बांदा में पढ़ाई कर रही है। पूरा परिवार शहर के एक मोहल्ले में रहता है। वह पंडित जेएन डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है।

ये भी पढ़ेंः जीजा को पेड़ से बांधकर साली से गैंगरेप, वीडियो वायरल

बताते हैं कि मंगलवार को कॉलेज में छात्रा अपनी क्लास में बैठी पढ़ रही थी। इसी दौरान अचानक उसे चक्कर आने के बाद बेहोशी आ गई और वह गिर पड़ी। आसपास बैठे छात्र-छात्राओं ने उसे संभाला। तबतक शिक्षक भी वहां आ गए। छात्रा को आनन-फानन सभी लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया। ट्रामा सेंटर के ईएमओ डॉक्टर विनीत चौहान का कहना है कि पढ़ाई के दौरान छात्रा की हालत बिगड़ी है। डाक्टर ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डायल-100 के सिपाही-होमगार्ड से मारपीट, रिपोर्ट