Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में डायल-100 के सिपाही-होमगार्ड से मारपीट, रिपोर्ट

Villagers fight Dial-100 soldiers and home guards in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव में दो पक्षों में मारपीट में बीच-बचाव करने पहुंची डायर-100 के सिपाहियों से मारपीट का मामला सामने आया है। सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताते हैं कि घटना के समय होमगार्ड मौके से भाग निकला, जिसने थाना पुलिस को सूचना दी। सिपाही ने भागने का प्रयास किया, लेकिन गांव के बाहर उसे भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि महोखर में शनिवार रात ग्रामीणों के दो पक्षों में विवाद हो गया था। एक पक्ष ने फोन कर 100 डायल से मदद मांगी तो बाइक से डायल-100 के सिपाही संजय कुमार होमगार्ड के साथ महोखर गांव पहुंचे और बीच-बचाव कराने का प्रयास किया।

अचानक हमले में भागकर बचाई जान

बताते हैं कि विवाद गांव के भागवत गुप्ता व राजेश कुमार के बीच हुआ था। सिपाहियों के पहुंचने तक दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी थी। दोनों पक्षों के लोग घायल थे। सिपाही संजय अपने साथी होमगार्ड मिथुन को लेकर राकेश नाम के व्यक्ति को बुलाकर किनारे बात करने लगे। तभी अचानक गांव के कुछ लोगों ने सिपाही-होमगार्ड पर हमला कर दिया। दोनों जान बचाकर भागे तो गांव वालों ने उनको दौड़ा लिया। बताते हैं कि होमगार्ड बचकर भाग निकला, लेकिन सिपाही को गांव के बाहर भीड़ ने पकड़ लिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीएम बंगले के पास लूट, बदमाशों ने लूटी नगदी-मोबाइल

सिपाही की बुरी तरह पिटाई की गई, जिसे बाद में अस्पताल ले जाया गया। बाद में सूचना पाकर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा और कुछ लोगों को हिरासत में लिया। देहात कोतवाली प्रभारी ने बताया है कि सिपाही संजय की तहरीर पर आरोपी राकेश समेत कई लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। वहीं भागवत की तहरीर पर राकेश व अन्य के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट लिखी गई है। कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी राकेश भी मारपीट में घायल हुआ है।

ये भी पढ़ेंः अपडेटःबांदा में दर्दनाक हादसाः कानपुर में बेटे की मौत की खबर सुन जा रहे व्यवसाई पिता समेत 2 की मौत, 3 गंभीर