Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में अब छात्रा से 55 हजार की ठगी, पहले महिला कारोबारी से ठगे थे 50 हजार

girl student cheated 55 thausand rupees in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः हाल ही में बांदा में एक महिला पेट्रोलपंप कारोबारी से हुई 50 हजार की बैंक ठगी का पुलिस अबतक खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि एक और घटना ने पुलिस को चुनौती दे डाली। शहर कोतवाली क्षेत्र के शंकर नगर कालूकुआं में रहने वाली छात्रा के बैंक खाते से जालसाजों ने काल करके डेबिट कार्ड की जानकारी जुटा ली। इसके बाद उसके खाते से 55 हजार रुपए की नगदी निकाल ली। पीड़ित छात्रा ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। साथ ही पुलिस से मामले में कार्रवाई करते हुए रुपए वापसी की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को शिकायतीपत्र देकर लगाई गुहार

बताया जाता है कि शहर के शंकरनगर, कालूकुआं में रहने वाले मोतीलाल चौरसिया की बेटी दिव्या छात्रा हैं। उनका पंजाब सिंध बैंक में बैंक खाता है, जो इटावा में है। उनका कहना है कि खाते में लगभग 93,000 हजार रुपए थे। उन्होंने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है जिसमें कहा गया है कि रविवार सुबह एक फ्राड काल उसके फोन पर आई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला पेट्रोल पंप कारोबारी से फिल्मी अंदाज में ठगी हुई 

इसमें डेबिट कार्ड की जानकारी मांगी गई। छात्रा उसके झांसे में आ गई और बैंक कर्मचारी समझकर उसे जानकारी दे दी। काॅल करने वाले ने छात्रा के खाते में कई चरणों में 55 हजार रुपए निकाल लिए। छात्रा ने बताया कि उसके खाते में स्कूल की फीस जमा करने के लिए रुपए थे। अब वह स्कूल फीस नहीं जमा कर पाएगी। छात्रा ने कोतवाली प्रभारी को मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बोर्ड परीक्षा-2020ः डायल करें 112, अगर लाउडस्पीकर करे परेशान