Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मासूम बेटी संग सो रही मां की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

Banda sp Ganesh prashad saha on murder spot

समरनीति न्यूज, बांदाः गुरुवार रात घर में अपनी मासूम बच्ची के साथ सो रही एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। मां की हत्या के बाद बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे। महिला का खून से लतपत शव पड़ा था। महिला का गला रेतने के बाद उसके सिर पर भी भारी वजनदार चीज मारी गई है। बताते हैं कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकले हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द खुलासे के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पास में खुरपी पड़ी मिली है, जिससे हत्या की वारदाता को अंजाम दिया गया है।

murder in Farrukhabad
प्रतिकात्मक फोटो।

एसपी ने दिए जल्द खुलासे के निर्देश

घटना की जानकारी पर खुद पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। साथ ही थाना पुलिस को जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए। परिजनों ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई है। बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के दुरईमाफी गांव निवासी महिला अपनी मासूम बच्ची के साथ गुरुवार रात घर के अंदर सो रही थी। कमरे से बच्ची के रोने की आवाज आई तो नजदीक में रह रहा चचिया ससुर घर में पहुंचा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दर्दनाक हादसाः डंपर से कुचलकर दो बहनों की मौत, जीजा गंभीर 

वहां दरवाजे की कुंडी बंद देखी। वह कुंडी खोलकर कमरे के अंदर दाखिल हुआ तो कमरे के अंदर का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए।महिला का खून से लतपत शव पड़ा था। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बताते हैं कि महिला घर में बच्ची के साथ रहती थीं। वहीं उनका पति दिल्ली में मजदूरी करता है। थानाध्यक्ष तारा सिंह पटेल ने बताया कि ससुर की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े़ंः बांदा में मुख्यमंत्री के जाते ही कार्रवाईः 4 कोतवाल, 1 एसओ, 3 चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, 54 ओवरलोड पर..