Wednesday, February 26सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में हाॅस्टल में घुसकर छात्रा का गला काटा, चिनहट में फैली सनसनी

Girl student strangled with knife by entering hostel in Lucknow
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में इंजीनियिरंग की तैयारी कर रही छात्रा का उसके हाॅस्टल में घुसकर एक युवक ने गला रेत दिया। छात्रा को खून से लतपत करके आरोपी वहां से फरार हो गया। यह वारदात सोमवार दोपहर राजधानी के चिनहट इलाके में घटी। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। छात्रा का नाम काव्या उर्फ पूजा (25) है। वह मूल रूप से महाराजगंज जिले के रहने वाले रामकृपाल गौढ़ की बेटी है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में उसे इलाके के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीमें गठित की हैं। उसकी तलाश की जा रही है।

चिनहट में दिनदहाड़े वारदात से हड़कंप

बताते हैं कि लखनऊ में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही है। यहां चिनहट के कमता चौराहे के पास वसदेव नगर हास्टल में रहकर पढ़ाई करती रही है। छात्रा की रूम पार्टनर बाराबंकी की रहने वाली पायल ने बताया कि आज दोपहर एक युवक उनके रूम में आया था। इसके बाद काव्या उर्फ पूजा गौढ़ ने उसे चाय बनाने को कहा। इसके बाद वह चाय बनाने किचन में चली गई थी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

इसके बाद वापस लौटी तो फर्श पर काव्या लहूलुहान हालत में पड़ी थी। युवक वहां से भाग चुका था। पुलिस का कहना है कि छात्रा के एक करीबी दोस्त पर शक है। छात्रा के परिजनों को सूचना दी जा चुकी है। छात्रा लखनऊ के भूतनाथ स्थित इंस्टिट्यूट से इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही है। उधर, घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। पुलिस द्वारा छात्रा को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दिनदहाड़े शोहदों ने छात्रा पर किया ब्लेड से हमला, 50 कट मारकर किया लहूलुहान 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *